IGNTU Amarkantak मामले में छात्रों की रिपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्डों के खिलाफ मामला दर्ज- MP NEWS

Indira Gandhi National Tribal University, Amarkantak में पिछले दिनों विद्यार्थियों और सिक्योरिटी गार्डों के बीच हुए विवाद के मामले में पुलिस ने सिक्योरिटी गार्डों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

अनूपपुर के पुलिस अधीक्षक की ओर से बताया गया है कि, दिनांक 10/03/2023 को इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजाति विश्वविद्यालय अमरकंटक में समय करीब सायं 6:30 से 7:00 के बीच छात्रावास के चार लड़के यूनिवर्सिटी स्थित पानी की टंकी में अपना वीडियो बनाने के लिए चढ़े थे। जिन्हें देखकर ड्यूटी में तैनात सुरक्षा गार्ड के द्वारा नीचे उतरने के लिए कहा गया। जिस पर टंकी पर चढ़े चारों छात्र नीचे उतर आए। सुरक्षा गार्ड के द्वारा चारों लड़कों से अपने आईडी कार्ड प्रस्तुत करने हेतु कहा गया, जिस पर छात्रों ने अपना आईडी कार्ड प्रस्तुत नहीं किया। इसी बात पर दोनों पक्षों के मध्य वाद विवाद की स्थिति निर्मित हो गई एवं छात्रों तथा सुरक्षा गार्ड रामेश्वर मांझी सुरक्षा सुपरवाइजर वीरेंद्र सिंह एवं छविलाल मेहरा के मध्य धक्का-मुक्की मारपीट एवम गाली गलौज की घटना घटित हुई। 

घटना के उपरांत चारों छात्रों का मेडिकल परीक्षण कराया गया, जो सामान्य है। छात्रों के मेडिकल परीक्षण एवं कथनों के आधार पर थाना अमरकंटक में अपराध क्रमांक 56/2023, धारा 294,323, 506, 34 ताहि, सुरक्षा गार्ड रामेश्वर मांझी, सुरक्षा सुपरवाइजर छविलाल मेहरा एवम वीरेंद्र सिंह के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। आवेदक छात्रों की रिपोर्ट पर पुलिस के द्वारा प्रकरण पंजीबद्ध करते हुए समुचित वैधानिक कार्यवाही की गई है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !