मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव- फ्रेशर्स के लिए भाजपा के 25% टिकट आरक्षित, कैलाश विजयवर्गीय- MP NEWS

इंदौर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने होली के दिन पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया कि विधानसभा चुनाव 2023 में भारतीय जनता पार्टी के 25% टिकट नए चेहरों को दिए जाएंगे। यानी चुनाव लड़ चुके नेताओं को 25% टिकट नहीं दिए जाएंगे। श्री विजयवर्गीय ने दावा किया कि इस बार भाजपा मध्यप्रदेश में कम से कम 150 सीटों पर जीतेगी। 

मध्य प्रदेश चुनाव रणनीति- एक करोड़ लाडली बहनों के रिटर्न गिफ्ट पर भरोसा

भारतीय जनता पार्टी को मध्यप्रदेश की एक करोड़ लाडली बहनों के रिटर्न गिफ्ट पर भरोसा है। मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के तहत 1 करोड़ महिलाओं को ₹1000 महीने दिए जाएंगे। सीएम शिवराज सिंह चौहान का मानना है कि इस योजना की हितग्राही महिलाएं, निश्चित तौर पर उन्हें ही वोट देंगे पत्रकारों से बातचीत के दौरान श्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी कहा कि लाडली बहना योजना इस चुनाव में गेम चेंजर साबित होगी। 

गली में कैलाश ने आकाश की जमकर पिटाई की

आकाश विजयवर्गीय को भले ही विधायक बने हुए एक कार्यकाल पूरा हो गया परंतु कैलाश विजयवर्गीय के सामने लिखने की क्षमता अभी भी डिवेलप नहीं हो पाई। कैलाश विजयवर्गीय जब टीशर्ट पहनकर हाथ में बदलिए गली में उतरे तो उन्होंने आकाश विजयवर्गीय की जमकर पिटाई की। युवा तुर्क आकाश विजयवर्गीय, चुनावी राजनीति से संन्यास ले चुके कैलाश विजयवर्गीय को आउट नहीं कर पाए। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !