MP स्कूल शिक्षा- एमआईएस कोऑर्डिनेटर सभी रिक्त पदों पर नियुक्ति के आदेश जारी - Rojgar Samachar

भोपाल। राज्य शिक्षा केंद्र द्वारा मध्य प्रदेश के सभी विकासखंड स्त्रोत केंद्र कार्यालय में रिक्त एमआईएस कोऑर्डिनेटर के पदों की पूर्ति के लिए आदेश जारी कर दिए हैं। यह प्रक्रिया जिला कलेक्टर द्वारा संपन्न की जाएगी। 

धनराजू एस, संचालक राज्य शिक्षा केंद्र द्वारा मध्य प्रदेश के समस्त कलेक्टर को लिखें परिपत्र में बताया गया है कि राज्य स्तरीय कार्यकारिणी समिति की बैठक दिनांक 13 फरवरी 2023 को आयोजित हुई थी जिसमें फैसला लिया गया है कि मध्य प्रदेश के जितने भी विकासखंड स्त्रोत केंद्र कार्यालयों में एमआईएस कोऑर्डिनेटर का पद रिक्त है, उन सभी पर भर्ती की प्रक्रिया खुली निविदा के माध्यम से शासकीय अर्ध शासकीय एवं प्राइवेट ह्यूमन रिसोर्सेज एनसीओ से दरें प्राप्त करके आउट सोर्स आधार पर नियुक्ति करना है। 

BRCC एमआईएस कोऑर्डिनेटर का वेतन एवं अर्हता 

परिपत्र के अनुसार एमआईएस कोऑर्डिनेटर के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बीएससी आईटी इलेक्ट्रॉनिक्स इलेक्ट्रिकल टेलीकम्युनिकेशन अथवा कंप्यूटर साइंस। या फिर बीकॉम कंप्यूटर एप्लीकेशन, पॉलिटेक्निक डिप्लोमा सीएसआईटी इलेक्ट्रॉनिक्स अथवा इलेक्ट्रिकल्स या समकक्ष मांगी गई है। वेतन नहीं मिलेगा बल्कि मासिक मानदेय निर्धारित किया गया है जो उच्च कुशल श्रेणी कलेक्टर दर के आधार पर दिया जाएगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !