MP NEWS- भिंड जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी बदले, ट्रांसफर आर्डर जारी

भोपाल। मध्य प्रदेश शासन के सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जिला पंचायत भिंड के मुख्य कार्यपालन अधिकारी बदल दिए गए हैं। ट्रांसफर आर्डर 27 फरवरी 2023 की तारीख में जारी हो चुका है। 

श्री बृजेश सक्सेना उप सचिव कार्मिक के हस्ताक्षर दिनांक 17 फरवरी 2023, से जारी स्थानांतरण आदेश दिनांक 27 फरवरी 2023 को टाइप किया गया और दिनांक 28 फरवरी 2023 को डिस्पैच किया गया। इस ट्रांसफर आर्डर के अनुसार श्री जिनेसर कुमार जैन मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत भिंड की सेवाएं उनके मूल विभाग ग्राविसे को वापस सौंप दी गई हैं। श्री मनोज कुमार सरिआम आरआर 2002, अपनी पदस्थापना की प्रतीक्षा में थे, को मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत भिंड के पद पर पदस्थ किया गया है। 

भिंड का प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज राज्यपाल के अभिभाषण में 

मध्यप्रदेश विधानसभा के बजट सत्र के दौरान राज्यपाल के अभिभाषण में भिंड के प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज का जिक्र आया है। इसके बाद भिंड में लोगों द्वारा यह विश्वास किया जा रहा है कि मुख्यमंत्री द्वारा जो घोषणा की गई थी वह चुनावी घोषणा नहीं थी। यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि मेडिकल कॉलेज की स्थापना केंद्र सरकार की योजना के तहत होती है। राज्य सरकार की ओर से केवल जमीन इत्यादि उपलब्ध कराई जाती है। यह विधायक नहीं बल्कि सांसद का विषय है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !