MP NEWS- आजाद स्कूल अतिथि शिक्षक संघ ने सभी जिलों में न्याय यात्रा का ऐलान किया

भोपाल।
1 फरवरी को भोपाल में आयोजित राज्य स्तरीय बैठक में 13 फरवरी को सभी जिलों में न्याय यात्रा निकालकर सरकार को अल्टीमेटम देने का निर्णय लिया गया है। आजाद स्कूल अतिथि शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष के सी पवार, अतिथि शिक्षक समन्वय समिति के प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह परिहार और संयुक्त अतिथि शिक्षक संघ के वरिष्ठ पदाधिकारी हरगोविंद मीणा ने न्याय यात्रा को ऐतिहासिक बनाने की अपील की है।

सभी जिला/ब्लॉक अध्यक्ष और सक्रिय साथी अन्य संगठनों को अतिथि शिक्षकों के समर्थन में न्याय यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित करें। एक भी अतिथि शिक्षक स्कूल नहीं जाए इस संबंध सभी अतिथि शिक्षकों से सामूहिक अवकाश के आवेदन दिलवाएं । सभी जिला /ब्लॉक अध्यक्ष संकुलों में बैठक आयोजित कर संगठन को आगामी रणनीति से अवगत करवाएं।

संगठन के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी पी डी खैरवार , शिवकुमार सोनी, संतोष कहार, बी एम खान, चंद्रशेखर राय, सतेंद्र नागर, नरेंद्र परिहार, भूपेंद्र सविता, गौरीशंकर पांडे, रामचंद्र नागर, हेमंत तिवारी, धर्मेंद्र चौहान ने सभी से आग्रह किया है न्याय यात्रा पूरी शालीनता और अनुशासन में रहकर निकालें। किसी भी तरह की व्यक्तिगत नारेवाजी ना करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !