भोपाल में पुरानी पेंशन के लिए कर्मचारी महाकुंभ की अनुमति मिली- MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश हाईकोर्ट के दखल के बाद NSOPS मध्यप्रदेश को राजधानी भोपाल में प्रदर्शन करने की अनुमति मिल गई है। घोषित किया गया है कि दिनांक 5 फरवरी 2023 को भेल भोपाल के दशहरा मैदान में कर्मचारी महाकुंभ का आयोजन किया जाएगा। इस अनुमति प्राप्ति के बाद NSOPS मध्यप्रदेश के कर्मचारी नेता महाकुंभ को ऐतिहासिक बनाने में जुट गए हैं। 

भोपाल पुलिस बार-बार अभ्यावेदन खारिज कर रही थी

प्रथम नियुक्ति दिनांक से सेवा अवधि की गणना कर पुरानी पेंशन बहाली की जाए, इस मांग को लेकर NSOPS मध्यप्रदेश का आयोजन पेंशन महाकुंभ भोपाल के रुप में पूर्व से 5 फरवरी को घोषित था। जिसके लिए अनुमति के बार-बार प्रयास किए गये लेकिन अभ्यावेदन खारिज कर दिए जाते थे लेकिन हम अपनी मांग सीधे माननीय मुख्यमंत्री जी मध्यप्रदेश शासन तक पहुंचाना चाहते थे और भोपाल में ही आयोजन करने के लिए दृढ़ संकल्पित थे। माननीय उच्च न्यायालय जबलपुर में भी प्रार्थना करनी पड़ी। माननीय उच्च न्यायालय जबलपुर द्वारा सकारात्मक डायरेक्शन प्राप्त हुआ था। 

जिला सयोजक गजेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि हमारी भावनाओं को समझते हुए हमें भोपाल में आयोजन की सहमति प्राप्त हो गई है। हम मध्यप्रदेश शासन और पुलिस प्रशासन का आभार व्यक्त करते हैं। पेंशन महाकुंभ भोपाल एक महासम्मेलन है। हम अपने पूर्व में किये गए महेश्वर, जबलपुर, मैहर और उज्जैन महाकुंभ की तरह भोपाल महाकुंभ को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न करने के लिए वचनबद्ध है। 

NMOPS मध्यप्रदेश के प्रांताध्यक्ष परमानन्द डेहरिया आप सभी मध्यप्रदेश के वरिष्ठता विहीन और पुरानी पेंशन विहीन कर्मचारियों, अधिकारियों से अपील करता हूं कि पेंशन महाकुंभ भोपाल में सपरिवार आते साथ मध्यप्रदेश में कार्यरत केन्द्रीय कर्मचारी-अधिकारी भी सहभागी बनिए। राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री विजय कुमार बंधु जी की ताकत आप है। आपका संख्या बल ही उनमें उर्जा का संचार करता है और संघर्ष की प्रेरणा देता है। हम लक्ष्य की ओंर बढ़ रहे हैं। आप उपस्थित के रुप में अपना सहयोग देते रहे। अब हम सब की जिम्मेदारी है की भोपाल को संख्या बल से भर दे। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !