MP NEWS- अतिथि विद्वान सहित कई पदों पर भर्ती, प्रतिनियुक्ति, लास्ट डेट 6 मार्च- dhsgsu sagar

Dr. Harisingh Gour Vishwavidyalaya Sagar
द्वारा अतिथि विद्वान सहित कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किए गए हैं। Recruitment of various Non-Teaching and Academic Positions के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट 6 मार्च 2023 है जबकि Guest Faculty के लिए वॉक इन इंटरव्यू 19 फरवरी 2023 को आयोजित किया गया है। 

सागर विश्वविद्यालय में अतिथि विद्वान भर्ती 

डॉ हरिसिंह गौर केंद्रीय विश्वविद्यालय सागर द्वारा जारी संक्षिप्त सूचना में बताया गया है कि इंजीनियरिंग एवं तकनीकी संस्थान (IOET) और व्यवसाय प्रबंध विभाग में प्रति व्याख्यान आधार पर अतिथि शिक्षकों का नियोजन करना है। वॉक इन इंटरव्यू यूनिवर्सिटी के प्रशासनिक भवन समिति कक्ष में दिनांक 19 फरवरी 2023 को सुबह 11:00 बजे (व्यवसाय प्रबंध विभाग) और 12:00 बजे IOET आयोजित होगा। 

सागर विश्वविद्यालय में शैक्षणिक एवं अन्य पदों पर भर्ती

RECRUITMENT NOTICE Advt. No. R/A-NT/2023/01 Dated: 04.02.2023 के अनुसार परीक्षा नियंत्रक और लाइब्रेरियन से लेकर लोअर डिवीजन क्लर्क तक कुल 140 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना (Recruitment by Direct/Deputation basis) जारी की गई है। आवेदन की लास्ट डेट 6 मार्च 2023 घोषित की गई है। कृपया यहां क्लिक करके सागर यूनिवर्सिटी की ऑफिशल वेबसाइट पर अपलोड RECRUITMENT NOTICE को ध्यानपूर्वक पढ़ें एवं PDF FILE DOWNLOAD करके रखें। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !