GWALIOR NEWS- नर्स परीक्षा घोटाला का मास्टरमाइंड अब तक नहीं मिला, विदेश भाग गया!

ग्वालियर
। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा घोटाला मामले में ग्वालियर पुलिस ने शुरुआत में जो खुलासे कर दिए थे, मामला अब तक उसी स्थिति में है। मास्टरमाइंड पुष्कर पांडे को अब तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है जबकि उससे जुड़े सूत्रों का दावा है कि वह विदेश भाग गया है। 

पुष्कर पांडे के इंतजार में ग्वालियर पुलिस

ग्वालियर पुलिस का कहना है कि वह पुष्कर पांडे को पकड़ने के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही है। भोपाल, प्रयागराज और हरियाणा के कुछ इलाकों में पुलिस पार्टियां पुष्कर पांडे की तलाश कर रही हैं। लुकआउट नोटिस के मामले में पुलिस का कहना है कि अब तक पुष्कर पांडे का पासपोर्ट नहीं मिला है इसके कारण लुक आउट नोटिस जारी नहीं हो पा रहा है। 

पुष्कर पांडे मास्टरमाइंड नहीं कोऑर्डिनेटर था

सूत्रों का कहना है कि जिस प्रकार व्यापम घोटाले के तार हाईप्रोफाइल लोगों से कनेक्ट थे उसी प्रकार नर्सिंग भर्ती परीक्षा घोटाले के तार भी हाईप्रोफाइल लोगों से कनेक्ट है। व्यापम घोटाले में उम्मीदवार और उसकी जगह परीक्षा देने वाले सॉल्वर को तो सजा हो रही है परंतु इस पूरे खेल को संचालित करने वाले मास्टरमाइंड के नाम का खुलासा तक नहीं हो पाया है। इस मामले में भी पुष्कर पांडे को मास्टरमाइंड बताया जा रहा है जबकि पुष्कर पांडे मास्टरमाइंड का कोऑर्डिनेटर था। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !