Gorani Builders Indore- डायरेक्टर नरेंद्र और उनके पुराने साथी रमेश शाह के खिलाफ मामला दर्ज

इंदौर
। सीएम हेल्पलाइन में शिकायत के बाद अन्नपूर्णा पुलिस थाने में इंदौर के हाईप्रोफाइल परिवार एवं Gorani Group, Real Estate Builders के नरेंद्र गोरानी एवं उनके पुराने साथी रमेश शाह मुंबई के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है। 

Sumer Saffron Homes Indore विवाद

मामला Sumer Saffron Homes का है। गोरानी बिल्डर से इंदौर और सुमेर बिल्डर्स मुंबई ने मिलकर इस प्रोजेक्ट को शुरू किया था। नरेंद्र गोरानी और रमेश शाह दोनों कंपनियों की तरफ से प्रोजेक्ट को लीड कर रहे थे। बाद में दोनों के बीच लड़ाई हो गई। ग्राहकों का पैसा अटक गया। ग्राहकों ने पैसा मांगा दो नरेंद्र ने रमेश को और रमेश ने नरेंद्र को जिम्मेदार बताया। क्योंकि नरेंद्र गोरानी इंदौर से हैं और लोग नरेंद्र गोरानी को ही पहचानते हैं, इसलिए नरेंद्र गोरानी से पैसे मांगे गए। इसी बात के चलते अन्नपूर्णा पुलिस थाने में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

टीआइ गोपाल परमार के मुताबिक, सुदर्शन जटाले, पवित्र कुमार जैन, दिलीप कुमार जैन, जितेंद्र पाटनी, तेज कुमार पटौदी और अंजू की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। बताया गया है कि कुल 28 5 करोड़ से ज्यादा रुपए फंसे हुए हैं। कुछ लोगों के पैसे वापस लौटा दिए गए हैं। जिन लोगों के पैसे वापस नहीं मिले वह लोग मामले दर्ज करवा रहे हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !