BM COLLEGE INDORE के छात्र ने महिला प्रिंसिपल को जिंदा जला दिया

इंदौर।
मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के सिमरोल में एक छात्र ने पेट्रोल डालकर महिला प्रिंसिपल को ही जला दिया। मामले में पुलिस छानबीन कर रही है। उन्हें चोइथराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रिंसिपल 70-80 % जली है। पुलिस ने आरोपित छात्र को हिरासत में लिया है।

मामला सिमरोल स्थित बीएम कालेज का है। पूर्व छात्र नागदा निवासी आशुतोष श्रीवास्तव ने पेट्रोल डालकर फार्मेसी डिपार्टमेंट की प्रिंसिपल आनंद नगर निवासी विमुक्ता शर्मा को जला दिया। उन्हें गंभीर हालत में चोइथराम अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन कर रही है। मामले में लोगों से पूछताछ की जा रही है। घटना दोपहर साढ़े तीन से चार बजे के बीच की बताई जा रही है।

मार्कशीट का विवाद 

आशुतोष श्रीवास्तव जुलाई 2022 से मार्कशीट लेने आ रहा था। प्रिंसिपल ने उससे कहा था कि मार्कशीट आरजीपी भोपाल से आएगी। बताते हैं आशुतोष सात सेमेस्टर में फेल हुआ था। बाद में वह सात-आठ सेमेस्टर में पास हो गया।कोविड के समय आशुतोष को फेल कर दिया गया था। इस पर वह खुन्नस में था। आज प्रिंसिपल बेलपत्र तोड़ने गई थी। तभी छात्र मौके पर पहुंचा और प्रिंसिपल पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। घटना में आशुतोष भी 20 % झुलसा है। 

बताया जाता है कि आशुतोष ने अक्टूबर 2022 में कालेज के प्रोफेसर विजय पटेल पर भी चाकू से हमला कर चुका है। इसे लेकर उस पर पहले भी प्रकरण दर्ज हुआ था।  घटना के बाद आशुतोष तिंछाफाल भाग गया। वहां वनकर्मी कपिल ने उसे देख लिया और पुलिस को सूचना दी। वहां तिंछाफाल में कूदने ही वाला था कि सिपाही धीर सिंह आ गया। उसने उसे बातों में उलझाया और बेल्ट पकड़ लिया। बाद में उसे हिरासत में लेकर थाने आए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !