BHOPAL NEWS- फोटो भी खिंच जाए- पुलिस को पता भी ना चले, हाय कांग्रेस, यह क्या कर रही है

भोपाल
। कांग्रेस पार्टी को मध्य प्रदेश में जनता द्वारा सत्ता से बेदखल किए हुए 20 साल होने को आ गए लेकिन आज भी कांग्रेस पार्टी के नेता जनता के लिए संघर्ष करना नहीं सीख पाए हैं। बिजली कंपनी ने जहांगीराबाद इलाके में गरीबों का ट्रांसफार्मर उखाड़ लिया और कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने किसी ऐसे अज्ञात स्थान पर एक पुतला जलाया जहां फोटो भी खिंच जाए और पुलिस को पता भी ना चले। कांग्रेस के कार्यकर्ता पीड़ित जनता के बीच नहीं जाते, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह रोज बयान जारी करते हैं लेकिन कांग्रेस के नेता कमलनाथ कैमरे के सामने नहीं आते। पता नहीं ऐसे कैसे, जनता का दिल जीत पाएंगे।

ना जनता, ना जगह, केवल दिखाने के लिए फोटो खिंचवा लिया

कृपया इस फोटो को देखिए, यह मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से सभी पत्रकारों को प्रकाशित और प्रसारित करने के लिए भेजा गया है। क्या आप बता सकते हैं इस फोटो में जितने लोग मौजूद नजर आ रहे हैं उसमें कांग्रेस के नेता कितने हैं और पीड़ित जनता कितनी हैं। क्या कोई दावे के साथ कह सकता है कि यह स्थान जहांगीराबाद में है, जहां से बिजली कंपनी द्वारा गरीबों का ट्रांसफार्मर उखाड़ लिया गया। क्या कोई बता सकता है कि यह स्थान किसी मंत्री के बंगले के सामने है। क्या इस फोटो को एक से अधिक बार उपयोग नहीं किया जा सकता क्योंकि इसके पीछे ना तो कोई बैनर है और ना ही कुछ ऐसा जो यह प्रमाणित करता हो कि यह प्रदर्शन किस स्थान पर और किस उद्देश्य के लिए किया गया।

मध्य प्रदेश कांग्रेस से जारी समाचार पढ़िए

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने बताया है कि, कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता अभिनव बरोलिया और भोपाल जिला कांग्रेस के पूर्व जिला महामंत्री मोहम्मद शाबर के नेतृत्व में आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बिजली के दामों में हो रही बढ़ोत्तरी और अघोषित बिजली कटौती और ट्रांसफार्मर उखाड़ने के विरोध में कांग्रेस ने मप्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए मप्र शासन के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का पुतला जलाया। धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकर्ता आसिफ, सानू खान, जितेन्द्र सिंह, अक्षय, अंकित साहू सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित थे।

अब कुछ सवाल जो कांग्रेस पार्टी से जारी प्रेस नोट से पैदा हुए
  • प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बिजली के दामों में बढ़ोतरी कैसे हो सकती है। 
  • क्या प्रदेश कांग्रेस कार्यालय की अघोषित बिजली कटौती की जा रही है। 
  • क्या प्रदेश कांग्रेस कार्यालय का ट्रांसफार्मर उखाड़ लिया गया है। 
  • धरना प्रदर्शन कहां हुआ, कोई बैनर कोई फर्श, कुछ तो दिखा दो। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !