BHOPAL NEWS- महिला वकील के प्रॉपर्टी ब्रोकर पति की दूसरी पत्नी ने गोली मारकर हत्या कर दी

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन पुलिस थाना क्षेत्र में एक प्रॉपर्टी ब्रोकर की दूसरे नंबर की पत्नी ने उस समय गोली मारकर हत्या कर दी जब प्रॉपर्टी ब्रोकर अपनी चौथे नंबर की पत्नी के साथ उसके घर में थे। हत्या करने के बाद दूसरे नंबर की पत्नी और उसके साथी घटनास्थल से फरार हो गए। प्रॉपर्टी ब्रोकर की चौथे नंबर की पत्नी भोपाल जिला न्यायालय में अधिवक्ता है। 

अशोकागार्डन थाना पुलिस के मुताबिक अस्सी फीट रमयूर विहार अशोका गार्डन में रहने वाले 50 साल के ताहिर खान अपनी 24 साल की कथित चौथी पत्नी हुयुमा के साथ रहते थे। ताहिर खान प्रापर्टी ब्रोकर का काम करते हैं। उनके साथ रह रही हुयुमा, अधिवक्ता है एवं भोपाल जिला कोर्ट में वकालत करती है। रविवार दोपहर में ताहिर अपने घर की बाथरूम में नहा रहे थे। उसी दौरान कोतवाली की चटोरी गली में रहने वाली उनकी दूसरे नंबर की पत्नी अंजुम अपने बड़े बेटे सिद्दीक और पांच लोगों के साथ पहुंची। 

अशोका गार्डन थाने में दर्ज मामले के अनुसार, घर में आते ही दूसरे नंबर की पत्नी अंजुम और उसके साथियों ने चौथे नंबर की पत्नी हुयुमा के साथ डंडे से मारपीट शुरू कर दी। शोर शराबे की आवाज सुनकर जब ताहिर बाथरूम से बाहर निकले तो अंजुम और उसका बेटा उनसे विवाद करने लगा। विवाद ज्यादा बढ़ने पर पहले से कट्टा साथ लेकर पहुंची अंजुम ने कट्टे निकालकर ताहिर पर गोली चला दी, गोली ताहिर के पेट और सीने के बीच में लगी। इससे वह मौके पर गिर पड़ा। वारदात के बाद आरोपित भाग निकले। इस घटना में ताहिर की मृत्यु हो गई।

 ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !