BHOPAL NEWS- साहिल ने अंशु बनकर झूठे प्यार में फंसा लिया, ब्लैकमेल कर रहा है

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के महिला पुलिस थाने में शेख साहिल के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। उस पर आरोप है कि उसने अपना नाम बदलकर 28 साल की एक लड़की को झूठे प्यार के जाल में फंसा लिया। कुछ आपत्तिजनक फोटो कैप्चर कर लिए और अब ब्लैकमेल कर रहा है। पुलिस ने शेख साहिल को गिरफ्तार कर लिया है। 

पहले दोस्ती की फिर झूठे प्यार में फंसा लिया

महिला थाने की SHO अंजना धुर्वे ने बताया कि भोपाल की रहने वाली 28 साल की युवती प्राइवेट जॉब करती है। युवती जिस मल्टी में रहती है, आरोपी शेख साहिल भी यहां रहता है। युवती ने पुलिस को बताया कि साहिल ने खुद को अंशु बताकर उससे दोस्ती की। दोस्ती बढ़ाकर वह उसे घुमाने-फिराने ले जाने लगा। इस दौरान उसने कुछ फोटोग्राफ ले लिए। कुछ फोटो ऐसे हैं, जिसके जरिए वह युवती को ब्लैकमेल कर रहा है।

परिवार वालों को फोटो भेज रहा है

जब युवती को पता चला कि उसके बायफ्रेंड ने उसे झूठ बोला है, उसे धोखा दिया है, तो लड़की ने उससे दोस्ती तोड़ दी। इसके बाद आरोपी उसे अलग-अलग तरीके से परेशान करने लगा। वह कहीं आती-जाती है, तो उसका पीछा करता है। अलग-अलग नंबरों से फोन लगाकर उसकी फोटो परिवार वालों को भेज रहा है। जान से मारने और बदनाम करने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि डर और बदनामी के कारण उसने यह घटना किसी को नहीं बताई। इसी का आरोपी ने फायदा उठाया। वह 5 लाख के लिए ब्लैकमेल करने लगा। पैसा नहीं देने पर वीडियो-फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !