BHOOPAL NEWS- विश्वास सारंग का एक्सीडेंट, टीकमगढ़ में परिवार भी साथ था

भोपाल
। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग की कार का हुआ एक्सीडेंट देर रात प्रभार जिला टीकमगढ़ से लौटते वक्त हुआ हादसा डिवाइडर से कार टकराने से हुआ था। डिवाइडर से टकरा कर कार 200 मीटर तक घिसटती गई। इस हादसे में बाल बाल बचे गए मंत्री। सारंग हादसे के वक़्त परिवार के साथ थे। मंत्री सारंग प्रभार जिला टीकमगढ़ में विकास यात्रा कार्यक्रम से भोपाल लौट रहे थे। 

विश्वास सारंग की कार 200 मीटर डिवाइडर पर घिसटी

भोपाल की नरेला विधान सभा से विधायक विश्‍वास कैलाश सारंग रविवार को आने प्रभार वाले जिले टीकमगढ़ के दौर पर थे, शनिवार की रात में भोपाल लौटते समय यह दुर्घटना हुई। डिवाइडर से टकराने के बाद 200 मीटर कार के घिसटने के बाद भी उन्‍हें कोई गंभीर चोट नहींं लगी है, भोपाल लौटने पर उन्‍होंने राजधानी में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत भी की। 

विश्वास सारंग ने एक्सीडेंट की जानकारी क्यों छुपाई 

इस पूरे घटनाक्रम में एक बात विचार करने वाली है। अपनी हर गतिविधि को सोशल मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक करने वाले विश्वास सारंग ने ना तो अपने समर्थकों को दुर्घटना होने की जानकारी दी और ना ही अपनी कुशलता का समाचार दिया। ऐसी क्या बात हो गई थी। विश्वास सारंग ने एक्सीडेंट की जानकारी क्यों छुपाई।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !