Small Business Ideas- मात्र 75000 की पांच मशीनों से ₹25000 मंथली इनकम

लो इन्वेस्टमेंट हाई प्रॉफिट कैटेगरी में यह न्यू स्मॉल बिजनेस आईडियाज आपके लिए काफी फायदेमंद है। एक ऐसा काम जिसकी डिमांड भारत के हर शहर में है। जो किसी भी सीजन में कम नहीं होता। हर साल लगातार बढ़ता जा रहा है। आप मात्र ₹75000 में 5 मशीनें खरीदी कर सकते हैं। यदि आपके पास दुकान है तो आप ज्यादा पैसा कमा सकते हैं नहीं तो घर से भी कर सकते हैं।

छोटी-छोटी मशीनों के नाम जो आपको बड़ा बिजनेसमैन बना देंगी

  • High quality leather embossing machine hot foil stamping machine heat press machine for paper PVC card
  • New Embossing Manual Leather Paper Wood Machine Heat Press Machine Letters Hot Foil Stamping Machine
  • Business Card Printing Embossing Machine Foil Heat Press Machine Subliming Machine
  • Business Card Printing Machine Hot foil Stamping Machine Embossing Machine
  • Multi-function Small Hot Stamping Machine Thermoprinting Machine Imprint indentation machine
  • Digital Hot Foil Stamping Machine Leather Embossing Stamping Machine Hand Manual Stamping Machine
  • Handheld Leather Stamping Machine Wood Bronzing Machine Hot Foil Stamp LOGO Branding Machine

अब अपना बिजनेस समझते हैं 

भारत के हर शहर में प्रोफेशनल्स होते हैं, बिजनेसमैन होते हैं, दुकानदार होते हैं, सरकारी अधिकारी होते हैं और बड़े प्राइवेट स्कूल कॉलेज भी होते हैं। इन सभी में प्रिंटिंग का काम बहुत निकलता है और इस काम के लिए कंपटीशन भी बहुत होता है। इन्हीं सभी संस्थानों में embossing का काम भी निकलता है। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि इस फील्ड में कंपटीशन बहुत कम होता है, जबकि इसमें प्रॉफिट मार्जिन काफी ज्यादा होता है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि यदि किसी कंपनी में 10000 विजिटिंग कार्ड प्रिंट करवाई जाते हैं तो उसकी तुलना में 500 या 1000 बिजनेस कार्ड embossing कराए जाते हैं। 

embossing हमेशा हाई प्रोफाइल होती है, यही कारण है कि इसमें प्रॉफिट मार्जिन बहुत ज्यादा होता है। प्रिंटिंग का काम करने वाले लोग embossing करना पसंद नहीं करते। यदि उन्हें काम मिलता है तो आउटसोर्स कर देते हैं। यही आपके लिए बिजनेस अपॉर्चुनिटी है। हमने आपको उन सभी embossing machine की लिस्ट उपलब्ध करा दी है जो आपके embossing बिजनेस को कंप्लीट करती है। सबसे खास बात यह है कि किसी भी embossing machine की कीमत $150 से ज्यादा नहीं है। भारतीय मुद्रा में अपने से 15000 भी मानकर चलें दो ₹75000 में 5 मशीन आपके काम को जमाने के लिए और आपको ₹25000 महीना कमाने के लिए काफी हैं। 

आप चाहे तो अपना मार्केट सर्च करके देख लीजिए। आपको कहीं कोई दुकान नहीं मिलेगी जिस पर लिखा हो कि हमारे यहां सभी प्रकार की Embossing की जाती है। Notice: this is the copyright protected post. do not try to copy of this article) इसी प्रकार के स्मॉल बिजनेस आइडियाज और अन्य जॉब एवं बिजनेस अपॉर्चुनिटी के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। आपका धन्यवाद।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !