MPESB सब इंजीनियरिंग परीक्षा के उम्मीदवार लामबंद, रिजल्ट की मांग- MP NEWS

Madhya Pradesh employees Selection Board
, bhopal द्वारा आयोजित सब इंजीनियर परीक्षा 2022 के उम्मीदवार लामबंद हो गए हैं। रिजल्ट की मांग कर रहे हैं। यदि जल्द ही रिजल्ट घोषित नहीं किया गया तो इंजीनियरिंग पास स्टूडेंट्स भोपाल की सड़कों पर मामा के नाम की तख्तियां लिए दिखाई दे सकते हैं। 

MPESB, BHOPAL ने परीक्षा तो ले ली रिजल्ट नहीं दे रहा

अमित गर्ग सहित कई कैंडिडेट्स ने भोपाल समाचार डॉट कॉम को ई-मेल के माध्यम से बताया कि, मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल, भोपाल द्वारा सब इंजीनियर परीक्षा 2022 का आयोजन किया गया था। इस परीक्षा को 3 महीने से अधिक समय हो गया है लेकिन अब तक रिजल्ट घोषित नहीं किया गया है। 

कैंडिडेट्स ने कहा कि इस परीक्षा के लिए वह कई सालों से तैयारी कर रहे थे। परीक्षा देने के बाद अब रिजल्ट का इंतजार करना पड़ रहा है। कर्मचारी चयन मंडल में कोई भी अधिकारी हमारे प्रश्नों का जवाब देने के लिए तैयार नहीं है। एमपी ईएसबी की हेल्पलाइन से कोई हेल्प नहीं मिलती है। 

कैंडिडेट ने कहा कि हमने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है, हम राजनीति नहीं करना चाहते। बस निर्धारित समय पर अपनी परीक्षा का रिजल्ट मांग रहे हैं। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।