MP NEWS- चक्रवाती बादल आ गए, एक रात में मौसम बदल गया, कई जिलों में ओलावृष्टि और बारिश

भोपाल
। मध्य प्रदेश के कई जिलों में एक रात में मौसम बदल गया। अफगानिस्तान के आसमान में उठे तूफान के चक्रवात से निकले बादल मध्यप्रदेश के आसमान पर छा गए हैं। 24-25 की दरमियानी रात कई जिलों में बारिश हुई और कुछ इलाकों में ओलावृष्टि के समाचार मिल रहे हैं। बड़ा काबुली चना के आकार के ओले गिरे हैं। 

मध्य प्रदेश मौसम समाचार- कहां-कहां हुई ओलावृष्टि एवं तेज बारिश

मौसम केंद्र भोपाल एवं अन्य स्त्रोतों से मिल रही जानकारी के अनुसार भिंड, मुरैना, ग्वालियर, दतिया, शिवपुरी, श्योपुर, गुना, अशोकनगर, छतरपुर, टीकमगढ़, नौगांव, पन्ना, देवास, उज्जैन सहित कई जिलों में बारिश होने के समाचार मिल रहे हैं। इन्हीं जिलों के कुछ इलाकों में ओलावृष्टि हुई है। सबसे ज्यादा बारिश ग्वालियर में दर्ज की गई है। भिंड के गोहद में सुबह 6:30 बजे फिर से ओलावृष्टि होने के समाचार हैं। 

मध्य प्रदेश मौसम का पूर्वानुमान- कितने जिलों में अलर्ट, यहां पढ़िए

जैसा कि भोपाल समाचार डॉट कॉम ने बताया था कि अटलांटिक से उठे बादल अफगानिस्तान कि आसमान में पहुंचकर तूफान में बदल गए और वहां से जो चक्रवात बना उसके बादल मध्य प्रदेश की तरफ बढ़ रहे हैं। आज यह बादल मध्य प्रदेश के कई इलाकों में छा गए हैं। मौसम विशेषज्ञ सेटेलाइट की मदद से आज शाम तक बता देंगे कि किस जिले के आसमान में कितने घने बादल हैं, लेकिन यदि ठंडी हवाएं चल रही है तो सावधान हो जाएं बारिश हो सकती है और यदि हल्की बारिश हो गई है तो ओलावृष्टि की भी संभावना है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।