मध्य प्रदेश के प्रत्येक शिक्षक और स्कूल शिक्षा कर्मचारी की जांच के आदेश- MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश शासन स्कूल शिक्षा विभाग मंत्रालय के अंतर्गत लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा डबल सैलरी वाले कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश जारी किए गए हैं। हाई कोर्ट द्वारा दिनांक 13 2014 को इस संदर्भ में आदेश जारी किया गया था। 

मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा- डबल सैलरी वाले कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश

लोक शिक्षण द्वारा जनवरी 2023 में विभिन्न जिला शिक्षा अधिकारियों को परिपत्र जारी करके निर्देशित किया है कि, ऐसे शिक्षक अथवा कर्मचारी की जानकारी भेजें जो दो संस्थाओं अथवा दो विभागों में काम करते हुए दोनों स्थानों से वेतन प्राप्त कर रहा है। जिला शिक्षा अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि वह अपने जिले में माइक्रो लेवल पर जांच करें ताकि कोई भी कर्मचारी इस जांच की प्रक्रिया से छूट न जाए। 

सभी सरकारी कर्मचारी 30 जनवरी को मौन धारण करेंगे 

मध्य प्रदेश शासन के सामान्य प्रशासन विभाग मंत्रालय द्वारा सभी कलेक्टर सहित सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि दिनांक 30 जनवरी 2023 को भारत के स्वतंत्रता संग्राम शहीदों की स्मृति में प्रातः ठीक 11:00 बजे से 10 मिनट के लिए मौन धारण करेंगे। कर्मचारी जहां पर भी होंगे वहां मौन धारण करेंगे। उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अनुशासनहीनता की कार्रवाई की जाएगी।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !