MP NEWS- भिंड में सरपंच के स्पॉन्सर सहित तीन को गोलियों से भून डाला, भारी तनाव

भोपाल
। मध्यप्रदेश के भिंड जिले में एक बार फिर चुनावी रंजिश के कारण जघन्य हत्याकांड हो गया। सरपंच को चुनाव लड़ाने वाले और उसके दो साथियों को करीब 12 लोगों ने चारों तरफ से गिरकर गोलियों से भून डाला। तीनों की मृत्यु हो गई। तनाव की स्थिति बनी हुई है। भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। 

भिंड के पचेरा गांव में चुनावी रंजिश के चलते 3 लोगों की हत्या

मामला मेहगांव थाना क्षेत्र का है। पुलिस का कहना है कि पचेरा गांव में पूर्व सरपंच बंटी शर्मा और उनके पड़ोसी हाकिम सिंह त्यागी के बीच चुनावी रंजिश चल रही है। आरोप है कि पूर्व सरपंच बंटी शर्मा के समर्थकों ने रविवार की दोपहर खेत पर जा रहे हाकिम सिंह, गुल्लू और पिंकू नाम के लोगों को घेर लिया ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिससे तीनों की मौत हो गई। मृतकों में हाकिम सिंह (55) पुत्र कैलाश नारायण त्यागी, पिंकू (35) पुत्र हरगोविंद त्यागी, गोलू (24) पुत्र महेश त्यागी निवासी पचैरा शामिल है। मृतक के परिजन रामवीर त्यागी का कहना है कि कम से कम एक दर्जन लोगों ने चारों तरफ से घेर कर फायरिंग की है। एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने तीन लोगों की हत्या की पुष्टि करते हुए कहा है कि हम इन्वेस्टिगेशन कर रहे हैं।

बंटी शर्मा और हाकिम सिंह त्यागी के बीच रंजिश का कारण

सरपंच चुनाव के दौरान सीट आरक्षित होने पर बंटी शर्मा पूर्व सरपंच ने अपने समर्थक को प्रत्याशी बनाया था। इधर हाकिम सिंह त्यागी ने भी अपने समर्थक को मैदान में उतारा था। चुनाव में बंटी शर्मा का समर्थक प्रत्याशी हार गया और हाकिम सिंह का समर्थक प्रत्याशी जीत गया था। इस हत्याकांड के बाद गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है ताकि शांति कायम रहे। त्यागी परिवार में लोगों की भीड़ बढ़ती जा रही है।

मेहगांव बीएमओ डॉ. मनीष शर्मा के घर पथराव

बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद तीनों घायलों को परिवार वाले मेहगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। यहां बीएमओ डॉ. मनीष शर्मा नहीं मिले। इस पर आक्रोशित लोग बीएमओ के घर पहुंच गए और पथराव शुरू कर दिया। हालांकि अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डाॅ. प्रेम सिंह गुर्जर का कहना था कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही दो लोगों की मौत हो चुकी थी। वहीं, तीसरे युवक की बाद में मौत होना बताया जा रहा है। बता दें कि बीएमओ के परिवार वाले ग्वालियर रहते हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।