MP NEWS- छिंदवाड़ा कांग्रेस विधायक के बेटे पर युवती के फोटो वायरल करने का आरोप

भोपाल
। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की कर्मभूमि छिंदवाड़ा में परासिया विधानसभा सीट से विधायक सोहन वाल्मीकि के बेटे आदित्य वाल्मीकि के खिलाफ एक युवती ने उसके प्राइवेट फोटो वायरल करने का आरोप लगाया है। बताया है कि आदित्य ने एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया और उसमें उसके फोटो एडिट करके शेयर कर दिए।

परासिया विधायक के बेटे की शिकायत की एक कॉपी पुलिस के पास

यह लड़की वेस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड में काम करती है। उसमें अपनी कंपनी के अधिकारियों को विधायक के बेटे की शिकायत की है। इसी शिकायत की एक कॉपी भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक ताराचंद बावरिया के पास भी है जो उन्होंने पुलिस को सौंप दी है। भाजपा ने मांग की है कि इस मामले की निष्पक्षता से जांच की जाए और दोषी पाए जाने पर विधि अनुसार कार्रवाई की जाए। 

पीड़ित लड़की को धमकाया गया है

पीड़ित को डराया-धमकाया गया है। इसीलिए उसे न्याय नहीं मिला है। एक सप्ताह के अंदर कार्रवाई नहीं होती है, तो जन आंदोलन किया जाएगा। केंद्रीय कोयला मंत्री, सीएमडी, महिला आयोग, पुलिस अधीक्षक को भी भाजपा नेता ने शिकायत की कॉपी भेजी है। विधायक सोहन वाल्मीकि ने इस मामले में अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।