LUCKNOW निवासी कर्नल ने JABALPUR में सुसाइड किया, फॉरेस्ट STC में पदस्थ थे

जबलपुर। 
मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के केंट थाना क्षेत्र में लखनऊ के रहने वाले कर्नल ने रविवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कर्नल वन सिगनल ट्रेनिंग सेंटर में पदस्थ थे। मृतक कर्नल का नाम निशित खन्ना(Col. Nishit Khanna) था जो कि मूलतः  थे और 25 अक्टूबर से जबलपुर के वनएसटीसी सिग्नल ट्रेनिंग सेंटर में ट्रेनी सैनिकों को प्रशिक्षण दे रहें थे। कर्नल ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। सूचना के बाद मौके पर केंट थाना पुलिस पहुंची जहां इस घटनाक्रम की जांच में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक मृतक कर्नल ने पांच पेज का सुसाइड नोट भी लिखा है।

केंट CSP प्रियंका शुक्ला ने बताया कि कर्नल निशित खन्ना रविवार को खाना खाने के बाद अपने कमरे में गए और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। देर रात कर्नल के साथियों को अंदेशा हुआ कि उनके कमरे से किसी तरह की आवाज नही आ रहीं है। सैनिकों ने जब दरवाजे में झांक कर देखा तो कर्नल फांसी पर लटके हुए थे। सैनिकों ने तुरंत ही कर्नल को लेकर मिलट्री हॉस्पिटल ले गए जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि 25 अक्टूबर को जबलपुर आने के बाद से ही कर्नल ट्रेनिंग के बाद अपने कमरे में रहा करते थे।

कर्नल में 5 पेज के सुसाइड नोट में sorry..sorry..sorry लिखा

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मृतक कर्नल के परिजनों को सूचना दे दी है। पुलिस को उनके कमरे से पांच पेज का सुसाइड नोट मिला है जिसमें ....sorry..sorry..sorry लिखा हुआ है। कर्नल ने आखिर क्यों फांसी लगाकर आत्महत्या की है पुलिस इसकी जानकारी जुटा रहीं है , वही परिजनों के जबलपुर आने के बाद ही खुलासा होगा कि आखिर क्यों उन्होंने आत्महत्या की है।