SSC INDIA NEWS- ट्रांसलेटर भर्ती परीक्षा के उम्मीदवारों को चॉइस फिलिंग की सूचना

Staff Selection Commission
, government of India द्वारा जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, जूनियर ट्रांसलेटर एवं सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर परीक्षा 2022 के संबंध में महत्वपूर्ण सूचना जारी की गई है। 

Junior and Senior Hindi Translator- Option-cumPreference

कर्मचारी चयन आयोग नई दिल्ली की ओर से बताया गया है कि योग्य घोषित किए गए उम्मीदवारों को पेपर-II में शामिल होने से पहले अपनी प्राथमिकता बतानी होगी। उन्हें अपनी चॉइस फिल करनी होगी कि यदि वह अंतिम परिणाम में चयनित होते हैं तो किस पद पर नियुक्ति प्राप्त करना उनकी प्राथमिकता है। चॉइस फिलिंग के लिए एक लिंक ओपन की गई है जो दिनांक 24 जनवरी से 29 जनवरी तक सक्रिय रहेगी। उम्मीदवार निर्धारित अवधि के भीतर Option-cumPreference की प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं। 

SSC NOTICE DIRECT LINK PDF DOWNLOAD

अधिक जानकारी के लिए कृपया स्टाफ सिलेक्शन कमीशन इंडिया की ऑफिशल वेबसाइट SSC NIC IN पर विजिट करें अथवा यहां क्लिक करें। डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आप एसएससी नई दिल्ली की ऑफिशल वेबसाइट के उस यूआरएल पर पहुंच जाएंगे। जहां पर इस समाचार से संबंधित इंपोर्टेंट नोटिस उपलब्ध है। PDF FILE DOWNLOAD भी कर सकते हैं।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !