INDORE NEWS- पुणे से आए सादिक को बजरंग दल वालों ने जमकर पीटा, पुलिस कार्रवाई

इंदौर
। पुणे महाराष्ट्र से इंदौर आए सादिक खान को बजरंग दल वालों ने पकड़ लिया और जमकर पीटा। फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। उसका मोबाइल जप्त किया गया जिसमें उसके कई लड़कियों के साथ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो हैं। 

ऑटो वाले को शक हुआ, उसी ने पकड़वाया- INDORE CRIME NEWS

सारी खाने रेलवे स्टेशन से ऑटो रिक्शा बुक किया। रास्ते में उसने अपने कुछ दोस्तों से फोन पर बात की। बातचीत के कुछ शब्द ऑटो रिक्शा ड्राइवर के कानों तक भी पहुंचे। फिर सादिक ने एक गर्ल्स हॉस्टल के सामने ऑटो रिक्शा रुकवाया। हॉस्टल मैसेज एक लड़की बैग लेकर आई और सवार हो गई। पहले उसे होटल जाना था परंतु फिर दोनों में बातचीत हुई और आईटी पार्क चले गए। ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने इसकी जानकारी बजरंग दल के लोगों को दे दी। 

लड़की भी चकरा गई, 3 तमाचों के बाद उसका राहुल, सादिक बन गया 

जब बजरंग दल की टीम आईटी पार्क पहुंची और उन्होंने पूछताछ की तो लड़के ने अपना नाम राहुल बताया। लड़की को भी इस बात से आपत्ति थी कि उसके बॉयफ्रेंड के साथ पूछताछ करने वाले तुम कौन होते हो। फिर हाथापाई हुई और आईडी कार्ड मांगा गया। तब पता चला कि जिसने अपना नाम राहुल बताया था वह सादिक खान है। यह जानकर लड़की भी चकरा गई। बजरंग दल के लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 

इंस्टाग्राम पर वर्ग विशेष की लड़कियों को टारगेट करता था- INDORE TODAY

पुलिस इंक्वायरी में उसके मोबाइल की छानबीन की गई। मोबाइल में लड़कियों के साथ उसके फोटो और वीडियो मिले। ज्यादातर लड़कियां ऐसे शहरों की हैं जहां पुणे से अप डाउन किया जा सकता है। एक बात और कॉमन है। सभी लड़कियां एक संप्रदाय विशेष की है। पुलिस ने बताया कि मोबाइल फोन में मिले फोटो और वीडियो देखने के बाद समझ में आता है कि आरोपी किसी टारगेट पर काम कर रहा है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।