INDORE NEWS- c21 मॉल में स्टंट करने वाला यूट्यूबर गिरफ्तार, आईपीसी की धारा 151 के तहत कार्रवाई

इंदौर
। पुलिस ने एक यूट्यूबर को गिरफ्तार कर लिया है। वह C21 मॉल में कुछ इस प्रकार के स्टंट कर रहा था जो अक्सर कुछ बाबाओं की सभाओं में दिखाई देते हैं। हालांकि पुलिस ने उसके खिलाफ केवल प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है ताकि वह भविष्य में किसी पब्लिक प्लेस पर इस तरह का भ्रम फैलाने वाली एक्टिंग ना करें। 

उसने रेलिंग से कूदने का बार-बार अभिनय किया

इंदौर पुलिस ने बताया कि देवास के रहने वाले यूट्यूबर राजकुमार मेहरवाल को गिरफ्तार किया गया है। यह मूल रूप से डिलीवरी ब्वॉय का काम करता है और यूट्यूब चैनल का संचालन भी करता है। राजकुमार पर आरोप है कि उसने c21 मॉल में बिना अनुमति के स्टंट किए जिसके कारण शांति भंग हुई। लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना। पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 151 के तहत कार्रवाई की है। पुलिस को उसके वीडियो में सबसे ज्यादा आपत्ति इस बात की थी कि उसने रेलिंग से कूदने का बार-बार अभिनय किया। कुछ इस तरह से प्रदर्शित किया जैसे उसका मानसिक नियंत्रण किसी और के पास है।

हम उस वीडियो अथवा उसकी लिंक को इसलिए शेयर नहीं कर रहे हैं क्योंकि इस तरह की वीडियो लोगों में भ्रम और डर पैदा करते हैं, फिर चाहे वह किसी मनोरंजन के लिए ही क्यों ना हो। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !