GWALIOR NEWS- गाड़ी का एक्सीडेंट करने पर पिता ने डांटा बेटे ने खुद को गोली मारी ली

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। डांट से नाराज बेटे ने खुद को कट्‌टे से गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिवार उसके कमरे में पहुंचा। उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। 

मामला ग्वालियर के मुरार आर्य नगर का है। यहां रहने वाले मुकेश गुर्जर सरकारी विभाग में बोलेरो चलाते हैं। उनका 20 साल का बेटा आशु उर्फ अजय गुर्जर पिता को बिना बताए शनिवार रात को गाड़ी ले गया था। उसने सड़क पर खड़ी कार को टक्कर मार दी थी। इसके बाद गाड़ी गैराज में लाकर रख दी। रविवार सुबह पिता को ये बात पता चली तो उन्होंने बेटे को डांटा।पिता की डांट से नाराज बेटा अपने कमरे में चला गया। इसके थोड़ी देर बाद ही गोली चलने की आवाज आई। परिवार के लोग तुरंत आशु के कमरे में पहुंचे। कमरे में चारों तरफ खून फैला हुआ था। आशु को अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आशु के सुसाइड के बाद से गली में मातम पसरा हुआ है। उसके पिता खुद को उसके सुसाइड का जिम्मेदार मान रहे हैं। उनका कहना है कि बेटे को नहीं डांटते तो आज वो जिंदा होता। आसपास रहने वालों ने बताया कि आशु गुस्से का काफी तेज था। पिता की डांट के बाद गुस्से में आकर ही उसने सुसाइड किया होगा।

एएसपी क्राइम राजेश दंडौतिया का कहना है कि एक युवक ने खुद को गोली मार कर जान दे दी है। प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है कि मृतक ने पिता की गाड़ी का एक्सीडेंट किया था, इसी के चलते पिता ने उसे डांटा था। आशंका है कि इसी के चलते उसने खुद को गोली मार कर जान दी है। आशु के खिलाफ मुरार थाने में दो मामले भी दर्ज थे।