GWALIOR NEWS- श्योपुर निवासी ASI के खिलाफ रेप का मामला दर्ज, संबंध बनाकर रिश्ता तोड़ा

ग्वालियर
। पड़ाव थाने में एएसआई हितेंद्र मीणा के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। ASI मीणा श्योपुर के रहने वाले हैं और CISF (सेन्ट्रल इंडस्ट्रियल सिक्युरिटी फोर्स) में तैनात हैं। शिकायतकर्ता युवती ने आरोप लगाया है कि हितेंद्र मीणा ने विधिवत सगाई करके उसका विश्वास जीता और फिर होटल में बुलाकर उसकी मर्जी के बिना फिजिकल रिलेशन बनाए। अब रिश्ता तोड़ दिया है। 

GWALIOR TODAY- सगाई के बाद मिलने के बहाने होटल में बुलाया था

ग्वालियर के नाका चंद्रवनी निवासी 23 वर्षीय युवती ने पड़ाव थाने पहुंचकर कर पुलिस को बताया कि मई 2022 में उसकी सगाई श्योपुर निवासी हितेंद्र मीणा से पूरे रीति रिवाज के साथ हुई थी। सगाई परिजन की सहमति से और रिश्तेदारों के बीच हुई थी। हितेन्द्र मीणा CISF में बतौर ASI पदस्थ था। अभी उसकी पदस्थापना मध्य प्रदेश के बाहर है। सगाई के बाद उनकी आपस में फोन पर बातचीत होने लगी। इसके बाद मई 2022 में ही एक दिन हितेन्द्र अपनी मंगेतर से मिलने के लिए ग्वालियर पहुंचा था। यहां उसने मंगेतर को पड़ाव थाना क्षेत्र स्थित होटल विरासत में मिलने के लिए बुलाया। जहां युवती अपने मंगेतर से मिलने के लिए होटल में पहुंची। दोनों के बीच बातचीत होने लगी।

GWALIOR BREAKING- मन भर गया तो सगाई तोड़ दी

होटल में बुलाने के बाद मंगेतर ने युवती सगाई के बाद शादी हो जाने का हवाला देते हुए उसके विरोध करने के बाद भी दुष्कर्म किया और फिर इसी तरह दूसरे होटल में बुलाकर उसका शोषण करने लगा। जब उसका युवती से मन भर गया तो उसने अभी कुछ दिन पहले सगाई तोड़ते हुए शादी करने से इनकार कर दिया। युवती के होने वाले पति के द्वारा दिए गए इस धोखे के बाद वह अपने परिजन के साथ थाने पहुंची और उसकी शिकायत की। वही पुलिस ने उसकी शिकायत पर आरोपी CISF के ASI के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 

पुलिस का कहना
इस मामले में TI पड़ाव विवेक अष्ठाना ने बताया कि CISF के ASI हितेंद्र मीणा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एएसआई ने पहले युवती के परिजन से संपर्क कर रीति रिवाज से सगाई की। उसके बाद उसे होटल में मिलने बुलाने लगा। जहां उसके मना करने के बावजूद भी शादी करने का हवाला देते हुए दुष्कर्म किया और फिर आए दिन उसका शोषण करने लगा। अब वह शादी से मुकर गया है।