GWALIOR NEWS- कैबिनेट मंत्री ने ₹200 देकर पीड़ित वृद्धा का मुंह बंद कराया, गाड़ी में बिठा दूर भेजा

ग्वालियर
। ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रिय समर्थक एवं मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का एक और वीडियो वायरल हो गया है। इसमें वह एक वृद्ध महिला को ₹200 देते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताया गया है कि यह एक पीड़ित महिला है। कैबिनेट मंत्री ने ना केवल ₹200 देकर उसको चुप कराया बल्कि अपनी गाड़ी में बिठा कर कार्यक्रम स्थल से दूर भेज दिया। 

MP NEWS- कैबिनेट मंत्री ने गिड़गिड़ा रही महिला को गाड़ी में बिठाकर दूर भेज दिया

बताया गया है कि मध्य प्रदेश शासन के ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपनी विधानसभा के हजीरा स्थित सिविल अस्पताल का निरीक्षण करने के लिए गए थे। इससे पहले कि वह यहां साफ-सफाई करते या फिर किसी डॉक्टर को माला पहनाते, एक बुजुर्ग महिला अपना दर्द लेकर उनके सामने पहुंच गई। 

उसने बताया कि वह पिछले 2 साल से भटक रही है। मुझे पेंशन नहीं दी जा रही है। यह सुनते ही मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपनी जैकेट की जेब में हाथ डाला और ₹200 निकालकर वृद्ध महिला को थमा ते हुए कहा, जाओ नाश्ता कर लेना। फिर उस महिला को अपनी गाड़ी में बिठा कर कार्यक्रम स्थल से दूर भेज दिया गया। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।