BHOPAL सहित देश के सभी सिनेमाघरों में ₹99 में फिल्म देखने का मौका - CINEMA LOVER DAY

भोपाल।
फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए यह काम की खबर है। सिर्फ 99 रुपए में किसी भी सिनेमा घर में, किसी भी शो में अपनी पसंदीदा फिल्म देखने का मौका है। 20 जनवरी, शुक्रवार को सिनेमा लवर्स डे मनाया जा रहा है।इस दिन देश के सभी सिनेमा घरों में सिर्फ 99 रुपए का टिकट रखा गया है। जहां-जहां जीएसटी लागू है, वहां यह टैक्स भी जोड़ा गया है। 

ऑफर उस दिन चल रही फिल्म पर मान्य है। पिछले साल पीवीआर, आईनॉक्स, कार्निवल, सिनेपोलिस, मिराज, डिलाइट आदि ने सिनेमा प्रेमी दिवस मनाया था और टिकट की कीमत 75 रुपये रखी थी। इस साल कीमत में बढ़ोतरी की गई है। इस दिन सिनेमा हॉल में वीरासु, दृश्यम 2, अवतार 2 जैसी फिल्में देख सकते हैं। पीवीआर समेत अन्य कंपनियों ने ऑनलाइन के साथ ही ऐप पर इस दिन बुकिंग की खास व्यवस्था की है। कम कीमत पर टिकट बॉक्स-ऑफिस काउंटरों पर भी बेचे जाएंगे। जीएसटी के कारण सभी राज्यों में मूल्य निर्धारण एक समान नहीं है।

दुनिया भर के सिनेमा हॉल बड़ी रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं, क्योंकि पठान 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। बॉलीवुड के बादशाह पठान के साथ चार साल बाद वापसी कर रहे हैं। उनकी आखिरी फिल्म, जीरो, सिनेमा हॉल में नाकाम रही थी, लेकिन पठान के लिए चर्चा बहुत तेज है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !