BHOPAL NEWS- थिएटर आर्टिस्ट का रेप, ex-boyfriend के खिलाफ मामला दर्ज

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक महिला थिएटर आर्टिस्ट ने अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। महिला कलाकार ने बताया कि उसके साथ झूठे प्यार का नाटक किया और उसका विश्वास जीतकर फिजिकल रिलेशन बना लिए। 

32 साल की महिला, 12 साल की बेटी, 30 साल का बॉयफ्रेंड

एसआई सोनाली चौहान ने बताया कि 32 साल की महिला नाट्यकर्मी नीलबड़ में अपनी मां के घर पर रहती है। महिला की 12 साल की बेटी है और पति से तलाक हो चुका है। एक दोस्त की बर्थ-डे पार्टी में उसकी मुलाकात रातीबड़ के रहने वाले कमलेश शर्मा (30) पुत्र राज बिहारी शर्मा से हुई जो ड्राइवर है। दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई और मिलना जुलना होने लगा। इस दौरान कमलेश ने पीड़िता को शादी का प्रस्ताव दिया। महिला का पति से तलाक हो जाने की वजह से उसने प्रस्ताव स्वीकार कर लिया।

शादी के लिए प्रपोज किया था फिर मुकर गया

इसके बाद आरोपी कमलेश मिलने जुलने के बहाने नीलबड़ स्थित महिला के घर आने जाने लगा। इस दौरान आरोपी ने महिला से कई बार उसी के घर पर संबंध बनाए। लंबा समय बीतने के बाद जब महिला ने शादी के लिए बोला तो आरोपी आनाकानी करने लगा। जब महिला ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी कमलेश मुकर गया। इसके बाद महिला ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश कर रही है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।