BHOPAL के टीटी नगर स्टेडियम में 146 फ्लडलाइट, चांद की तरह चमक उठा मैदान- NEWS TODAY

भोपाल
। मध्य प्रदेश का सबसे प्रमुख स्पोर्ट्स सेंटर टीटी नगर स्टेडियम रविवार रात 146 फ्लड की दूधिया रोशनी से जगमग हो गया। यहां 3 महीने में साढ़े 6 करोड़ रु. की लागत से लाइट्स लगाई गई हैं। ये पूरी तरह कंप्यूटराइज्ड हैं।

खेलो इंडिया यूथ गेम्स का प्रारंभ 30 जनवरी को भोपाल में

इसी दूधिया रोशनी में खेलो इंडिया यूथ गेम्स का उद्घाटन 30 जनवरी को होगा। इस गेम्स के तहत भोपाल में कुल 9 खेल होने हैं। इनमें से तीन खेल एथलेटिक्स, बॉक्सिंग और कुश्ती टीटी नगर स्टेडियम में होंगे। खेल एवं युवा कल्याण मप्र के ज्वाइंट डायरेक्टर बालू सिंह यादव के मुताबिक आगे चलकर यहां होने वाले अधिकतर मैच रात को ही होंगे, क्योंकि दिन में तापमान ज्यादा रहता है। 

कंप्यूटराइज लाइट से आसमान में कुछ भी लिख सकते हैं 

टीटी नगर स्टेडियम में लगी कंप्यूटराइज्ड लाइट्स की दूसरी खास बात यह है कि रात के अंधेरे में इन लाइटों की मदद से आसमान में कोई भी आकृति बनाई जा सकती है। कुछ भी लिखा जा सकता है। भोपाल के आसमान पर किसी का भी नाम लिखा जा सकता है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।