पं. प्रदीप मिश्रा ने कहा था इसलिए 3 मंदिरों के शिवलिंग उखाड़कर नाले में रख आया- INDORE NEWS

इंदौर
। पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो पंडित प्रदीप मिश्रा का भक्त है और उनके निर्देश की अपने अनुसार व्याख्या करके अपने इलाके में स्थित 3 मंदिरों के शिवलिंग उखाड़ कर नाले में विसर्जित कराया। उसकी गिरफ्तारी से पहले स्थिति काफी तनावपूर्ण हो गई थी और पुलिस परेशान थी। अब हर कोई अपना माथा पकड़ रहा है। 

गिरफ्तार किए गए युवक का नाम शुभम भारत कैथवास बताया गया है, जो आदर्श नगर में रहता है। पिता की हार्डवेयर की दुकान है जिसके संचालन में बड़ा भाई भी शामिल है जबकि शुभम दुकान की जिम्मेदारी नहीं निभाता। उसकी शादी भी नहीं हुई है। पुलिस के अनुसार शुभम ने अपने बयान में घटना का विवरण और कारण दोनों बता दिए हैं। शुभम का कहना है कि वह पंडित प्रदीप मिश्रा का भक्त है। 

उन्होंने ही एक कथा में कहा था कि, शिवलिंग को नदी में विसर्जित करने से मनोकामना पूरी होती है। इसलिए उसने अपने इलाके में आदर्श नगर, गुजराती कॉलोनी और पंचमूर्ति नगर के मंदिरों में स्थित ना केवल शिवलिंग बल्कि पार्वती गणेश की प्रतिमा को भी उखाड़कर पंचकुईया स्थित नाले में पंडित प्रदीप मिश्रा द्वारा बताई गई विधि के अनुसार विसर्जित कर दिया। 

इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।