MP NEWS- सीएम शिवराज सिंह ने सीहोर के जनसंपर्क अधिकारी को लताड़ा

भोपाल
। मध्यप्रदेश में जनसंपर्क विभाग का काम है सरकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार करना एवं मुख्यमंत्री और मंत्रियों के कार्यक्रमों में पत्रकारों की उपस्थिति को सुनिश्चित करना। सीहोर में सीएम शिवराज सिंह चौहान, जनसंपर्क विभाग के सहायक संचालक से नाराज हो गए। सबके सामने लताड़ दिया। नायक वाले मूड में नहीं थे, वरना सस्पेंड भी किए जा सकते थे।

मुख्यमंत्री, जनसंपर्क अधिकारी से नाराज क्यों हुए

सीएम शिवराज सिंह चौहान जब अपने दौरे पर पहुंचे तो प्रशासनिक अमला मौजूद था लेकिन न्यूज़ वालों का कोई कैमरा नहीं दिखाई दिया। मुख्यमंत्री ने जब पूछा तो पता चला कि जनसंपर्क विभाग के सहायक संचालक भी उपस्थित नहीं है। थोड़ी देर बाद भागते हुए आए। इसीलिए मुख्यमंत्री, उनसे नाराज हो गए। एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें सहायक संचालक कह रहे हैं कि उन्हें लोकेशन नहीं पता थी। कितनी अजीब बात है, कलेक्टर को लोकेशन पता थी लेकिन सहायक संचालक जनसंपर्क पता नहीं थी।

मुख्यमंत्री ने सीहोर में किसी को सस्पेंड क्यों नहीं किया

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार दो-तीन दिनों से अपने दौरे एवं कार्यक्रम के दौरान किसी ना किसी अधिकारी और कर्मचारी को सस्पेंड कर रहे थे। पब्लिक भी काफी ताली बजा रही थी। रविवार को उन्होंने 6 अधिकारियों को सस्पेंड किया। अब तक पब्लिक की तालियां थोड़ी कम हो गई थी लेकिन प्रशासनिक अधिकारियों की तरफ से संदेश आया कि यदि इसी तरह हर रोज 8-10 अधिकारी कर्मचारियों को सस्पेंड किया तो नुकसान हो सकता है। इसलिए सोमवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान कर्मचारियों की तारीफ करने के मूड में थे।