MP NEWS- उमा भारती के विधायक भतीजे राहुल सिंह लोधी सुर्खियों में, तलवार से 41 केक काटे

भोपाल
। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी की महिला नेता उमा भारती के भाई प्रीतम लोधी का विवाद अभी खत्म नहीं हुआ है कि उनके भतीजे एवं विधायक राहुल सिंह लोधी भी सुर्खियों में आ गए। अपने जन्मदिन के अवसर पर 7 दिन तक रासलीला का आयोजन करवाया और मंच पर 41 केक रखकर उन्हें तलवार से काटा। 

उमा भारती ने टिकट दिलाया, उमा भारती ने चुनाव जीता या

राहुल सिंह लोधी भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर खरगापुर विधानसभा से विधायक हैं। इनकी पहचान भी उमा भारती है। जब मध्य प्रदेश में उमा भारती मुख्यमंत्री हुआ करती थी, तब मंत्रालय में राहुल सिंह लोधी के नाम की पर्चियां चला करती थी। उमा भारती के कोटे से ही भाजपा का टिकट मिला और विधायक बने। राहुल सिंह लोधी मूल रूप से टीकमगढ़ के रहने वाले हैं परंतु हाल ही में उन्होंने खरगापुर में अपना नया मकान बनवाया है। 

बताया गया है कि मंगलवार दिनांक 6 दिसंबर 2022 को खरगापुर विधायक राहुल सिंह लोधी का का 41 वां जन्मदिन था। अपने जन्म अवसर पर उन्होंने खरगापुर में 7 दिवसीय रासलीला का आयोजन किया था। फिर मंच पर 41 केक रखें और तलवार से काटा। विधायक राहुल सिंह लोधी ने केक काटते समय अपने 8 वर्षीय बेटे को भी अपने साथ रखा। 

पत्नी उमिता सिंह के चुनाव के समय भी राहुल सिंह सुर्खियों में आए थे

इसके पहले खरगापुर विधायक राहुल सिंह तब सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने अपनी पत्नी उमिता सिंह के जिला पंचायत अध्यक्ष बनने पर चुनिंदा जिला पंचायत सदस्यों को फोर व्हीलर वाहनों की चाबियां बांटी थीं। सदस्यों को गाड़ी की चाबियां बांटने की पोस्ट उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड की थी।