MANIT BHOPAL रिजल्ट, DAVV INDORE EWS रजिस्ट्रेशन और JU GWALIOR शिक्षक वरिष्ठता सूची

MANIT BHOPAL द्वारा आज भी कई परीक्षाओं का रिजल्ट घोषित किया गया है। देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर में EWS स्टूडेंट्स के लिए प्रोफेशनल कोर्स में रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं और जीवाजी विश्वविद्यालय ग्वालियर द्वारा कर्मचारियों की वरिष्ठता सूची का प्रकाशन कर दिया गया है।

MANIT BHOPAL NEWS- कई परीक्षाओं के RESULT एवं PhD रजिस्ट्रेशन

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान, मैनिट ने BTech, BArch, MTech, MCA सहित बहुत ही परीक्षाओं के रिजल्ट जारी कर दिए हैं जिन्हें स्टूडेंट्स लॉगिन करके देख सकते हैं। इसके अतिरिक्त मैनिट भोपाल में PhD के लिए दिनांक 1 जनवरी 2023 से 20 जनवरी 2023 तक रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है।

DAVV INDORE NEWS- EWS स्टूडेंट के लिए स्पेशल प्रोफेशनल कोर्स रजिस्ट्रेशन

मध्यप्रदेश के इंदौर में स्थित देवी अहिल्या विश्वविद्यालय की ओर से आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग(Ews) की छात्राओं हेतु रोजगार उन्मुखी ऑनलाइन पाठ्यक्रम के संचालन के संबंध में नोटिस जारी किया गया है। गौरतलब है कि देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के दीन दयाल उपाध्याय कौशल केंद्र तथा FICCI FLO इंदौर के संयुक्त तत्वाधान में तथा Upgrade  फाउंडेशन, विद्याशक्ति इनिशिएटिव के अंतर्गत विश्वविद्यालय में अध्ययनरत अंतिम वर्ष की आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग की छात्राओं के लिए ऑनलाइन पाठ्यक्रमों का संचालन किया जा रहा है। इच्छुक छात्राएं अपना नामांकन दिनांक 26 जनवरी 2023 तक विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर दिए गए लिंक के माध्यम से कर सकती हैं। 

JU GWALIOR NEWS- शिक्षकों की वरिष्ठता सूची जारी

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में स्थित जीवाजी विश्वविद्यालय ने शिक्षक वरिष्ठता सूची 2023 (Teacher Seniory List 2023)का प्रकाशन कर दिया है। उल्लेखनीय है कि परिनियम 19.6 (ए) के अंतर्गत विश्वविद्यालय अध्ययनशालाओ तथा महाविद्यालयों में सेवारत शिक्षकों की शिक्षक वरिष्ठता सूची 2023 का प्रकाशन जीवाजी यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट पर कर दिया गया है। उक्त वरिष्ठता सूची दिनांक 1 जनवरी 2023 से 31 दिसंबर 2023 तक प्रभावी रहेगी।