JABALPUR NEWS- हजारों स्टूडेंट्स ने मेडिकल यूनिवर्सिटी का घेराव किया, तनावपूर्ण स्थिति

Madhya Pradesh Medical Science University
, Jabalpur के विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। 80000 से से ज्यादा स्टूडेंट्स यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट से नाराज है और इनमें से हजारों छात्र छात्राओं ने यूनिवर्सिटी का घेराव कर दिया है। 

हजारों स्टूडेंट्स MPMSU कैंपस में, कुलपति के इस्तीफे की मांग

बताया गया है कि प्रदेशभर के स्टूडेंट यहां पर जमा हो गए हैं। यह सभी विद्यार्थी परीक्षा देना चाहते हैं। कुलपति के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं और उनके इस्तीफे की मांग कर रहे हैं। प्रदर्शनकारी विद्यार्थियों का कहना है कि इस यूनिवर्सिटी के मैनेजमेंट ने उनका भविष्य खराब कर दिया है। समय पर परीक्षाएं आयोजित नहीं की जा रही है। उल्लेखनीय है कि परीक्षाओं को लेकर मध्य प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय अक्सर विवादों में बना रहता है। 

BAMS परीक्षा का टाइम टेबल 31 बार बदल चुका है

जबलपुर में प्रदर्शन कर रहे छात्र अभिषेक पांडे ने कहा कि मध्य प्रदेश मेडिकल यूनिवर्सिटी आज भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुकी है। यहां पर छात्रों को शिक्षा नहीं दी जाती बल्कि उनसे रुपए लेकर उन्हें पास किया जाता है। आज यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले अधिकतर छात्र-छात्राएं विश्वविद्यालय की कार्यप्रणाली और गड़बड़ियों से परेशान है। अभिषेक पांडे का कहना है कि BAMS की परीक्षा टाइम-टेबल 2019 से लेकर आज दिनांक तक 31 बार बदला जा चुका है जिसके कारण सत्र 15 माह देरी से चल रहा है।