MPPSC NEWS- राज्यसेवा 2020 का रिजल्ट अनिश्चित काल के लिए स्थगित

मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन इंदौर द्वारा सेवा मुख्य परीक्षा 2020 का रिजल्ट अनिश्चित काल तक के लिए स्थगित कर दिया है। एमपीपीएससी की ओर से रिजल्ट की कोई अनुमानित अथवा कंफर्म तारीख घोषित नहीं की जा रही है। सूत्रों का कहना है कि किसी को नहीं पता रिजल्ट कब जारी होगा। 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग रिजल्ट रोकने, बहाने बना रहा है

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग अपने कैंडीडेट्स को तारीखों से बांधकर रखता है। लास्ट डेट और लास्ट मिनट के बाद किसी की नहीं सुनता लेकिन जब अपनी बारी आती है तो कैलेंडर के प्रति प्रतिबद्धता को भूलकर किसी बहाने बाज बाबू की तरह अपनी परेशानियां बताने लगता है। राज्य प्रशासनिक सेवा 2020 मुख्य परीक्षा का रिजल्ट घोषित करना है। सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा गाइडलाइन जारी की जा चुकी है, लेकिन एमपीपीएससी द्वारा बहाने बनाकर रिजल्ट को रोका जा रहा है। 

सामान्य प्रशासन विभाग की गाइडलाइन को लेकर एमपी पीएससी ने कई दौर की बोर्ड मीटिंग आयोजित की लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। अब इस मामले को वकीलों से बातचीत की जा रही है। किस वकील से बात कर रहे हैं, बताने को तैयार नहीं है। ओएसडी आर पंचभाई का कहना है कि एडवोकेट से बात चल रही है। कुल मिलाकर कैंडीडेट्स को अनिश्चित काल (OBC आरक्षण मामले के निराकरण) तक के लिए इंतजार करना होगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !