वन विहार भोपाल में रवीना टंडन का मजाक उड़ाया, टाइगर को पत्थर मारा- MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित वन विहार नेशनल पार्क में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का मजाक उड़ाया गया। यहां बताना जरूरी है कि पर्यटकों को लुभाने और मध्यप्रदेश बुलाने के लिए सरकार पब्लिक पर टैक्स लगाकर वसूला गया करोड़ों रुपए पानी की तरह बहाती है। 

रवीना टंडन के साथ भोपाल में क्या हुआ

प्रख्यात बॉलीवुड कलाकार रवीना टंडन काफी पर्यटन करती हैं और एनिमल लवर्स की लिस्ट में उनका नाम पहले पन्ने पर लिखा जाता है। मध्य प्रदेश के जंगलों में भी अक्सर रवीना टंडन पर्यटन के लिए आती हैं। उन्होंने खुद एक वीडियो अपलोड किया है। बताया कि उनकी मौजूदगी में कुछ लड़कों ने बाड़े के अंदर टहल रहे बाघ पत्थर मारा। जब रवीना टंडन ने ऐसा करने वाले को टोका तो टाइगर को पत्थर मारने वाले लड़कों ने रवीना टंडन का मजाक उड़ाया। हालांकि रवीना टंडन ने वीडियो अपलोड करते हुए अपने अपमान की नहीं बल्कि टाइगर की सुरक्षा की चिंता की है। 

ग्वालियर में विदेशी पर्यटक का पैर फ्रैक्चर हो गया था

अभी कुछ दिन पहले ही ग्वालियर में एक विदेशी पर्यटक का पैर फ्रैक्चर हो गया था। वह साइकिल से जा रहा था और उसे नहीं मालूम था कि ग्वालियर नगर निगम की सड़कों में बड़े-बड़े गड्ढे होते हैं। सवाल यह है कि जब विदेशी और इनफ्लुएंसर्स पर्यटकों के साथ मध्यप्रदेश में इस प्रकार का व्यवहार होगा तो क्या उम्मीद की जा सकती है कि देश में मध्यप्रदेश की छवि और मध्यप्रदेश में पर्यटकों की संख्या बढ़ेगी।