MP NEWS- लोगों के टीवी-फ्रिज जप्त किए जाएंगे, बिजली की बकाया वसूली होगी

भोपाल
। चुनावी साल में शिवराज सरकार आम नागरिकों के बीच जाने के लिए पूरी क्षमता का उपयोग कर रही है। बिजली कंपनी भी आम नागरिकों से बकाया वसूली के लिए पूरी ताकत लगा रही है। निर्धारित किया गया है कि शहरी इलाकों में जिन लोगों ने बिजली बिल जमा नहीं किए हैं उनके टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन, मोटरसाइकिल और स्कूटर आदि जप्त कर ली जाएंगे। 

बिजली कंपनी ने अपने वसूली अभियान का शुभारंभ उज्जैन से किया है। कार्यपालन यंत्री श्री राजेश हारोड़े के नेतृत्व में कई घरों से इलेक्ट्रॉनिक उपकरण उठा लिए गए हैं। बिजली कंपनी ने अपने अभियान की पहली सफलता की जानकारी देते हुए बताया कि कुल 10 उपभोक्ताओं के घर से उनका इलेक्ट्रिक स्कूटर, टीवी, फ्रिज जैसे घरेलू सामान जप्त कर लिए गए थे। इसका फायदा यह हुआ कि ₹50000 की बकाया वसूली हो गई है और शेष रकम किस्तों में देने का वचन भी प्राप्त हुआ है। 

बिजली कंपनी ने पूरे गर्व के साथ उद्घोषणा की है कि यह अभियान निरंतर चलेगा। उज्जैन पश्चिम में बकाया वसूली के लिए 500 उपभोक्ताओं के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा लगा दिया गया है और 500 उपभोक्ताओं की लिस्ट तैयार है। उनके खिलाफ भी कोर्ट में मुकदमा ठोका जाएगा। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !