शिल्पा शर्मा हत्याकांड- जबलपुर पुलिस को लगातार चैलेंज कर रहा है हत्यारा, आज फिर फोटो अपलोड किया- MP NEWS

जबलपुर समाचार
।  शिल्पा झारिया (शिल्पा शर्मा) हत्याकांड में हत्यारा जबलपुर पुलिस को लगातार चैलेंज कर रहा है। वह शिल्पा के इंस्टाग्राम अकाउंट से लगातार पोस्ट कर रहा है, न्यूज़ हेडलाइंस बना रहा है, लेकिन पुलिस उसके पास तक पहुंच नहीं पा रही है। आज उसने शिल्पा की तरफ से अपने लिए लिखा आई लव यू बाबू, स्वर्ग में मिलेंगे, सॉरी बाबू। 

अभिजीत पाटीदार ने अब तक क्या-क्या किया

एक फोटो अपलोड की गई जिसमें अभिजीत पाटीदार के साथ शिल्पा एक कार में बैठी है। कार के अंदर नोटों की गड्डियां पड़ी हुई है। बाद में यह फोटो डिलीट कर दी गई। इससे पहले उसने एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें बताया था कि शिल्पा उसके पार्टनर के 10 लाख रुपए लेकर जबलपुर आ गई थी इसलिए उसकी हत्या की। इससे पहले वाले वीडियो में उसने शिल्पा की डेड बॉडी दिखाते हुए कहा था कि जो प्यार में धोखा देता है उनका यही अंजाम होता है। 

जबलपुर पुलिस क्या कर रही है

जबलपुर पुलिस ने अब तक हत्या का मामला दर्ज किया है और उसे ट्रेस करने की कोशिश कर रही है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह पब्लिक वाईफाई का उपयोग कर रहा है जिसके कारण उसकी एग्जैक्ट लोकेशन नहीं मिल पा रही है। अभिजीत ने अपनी कहानी में पार्टनर का नाम लिया था परंतु जबलपुर पुलिस अब तक उसके पास भी नहीं पहुंच पाई है। शिल्पा ने रिसोर्ट में अपना नाम राखी मिश्रा बताया था। इस मामले में पुलिस ने सफलता प्राप्त कर ली थी। पुलिस राखी मिश्रा तक पहुंच गई थी, क्योंकि आधार कार्ड पर उसके जबलपुर का एड्रेस लिखा हुआ था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !