BHOPAL में ICICI BANK के रिकवरी मैनेजर का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती मांगी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आईसीआईसीआई बैंक के रिकवरी मैनेजर का अपहरण हो गया। उनकी मां ने पुलिस को बताया कि अपहरणकर्ताओं ने उनसे 10000000 रुपए की फिरौती मांगी थी। पुलिस सर्च ऑपरेशन लांच कर पाती इससे पहले डायल 100 को सूचना मिली थी रातीबड़ के जंगल में एक युवक गंभीर रूप से घायल पड़ा हुआ है। उसकी शिनाख्त आईसीआईसीआई बैंक के रिकवरी मैनेजर के रूप में हो गई। 

राहुल राय भोपाल के अपहरण की घटना का विवरण

पुलिस के मुताबिक 33 वर्षीय राहुल राय कटारा हिल्स क्षेत्र में रहते हैं। वे एमपी नगर स्थित ICICI BANK में रिकवरी मैनेजर हैं। शुक्रवार सुबह 10 बजे वे बैंक पहुंचे और करीब 10:20 बजे वे बैंक से निकल गए। दोपहर में उनकी मां के पास राहुल के मोबाइल से कॉल आया। 1 करोड़ की फिरौती मांगी गई। राहुल की मां ने एमपी नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई। इसी बीच डायल 100 पर सूचना मिली कि रातीबड़ से सीहोर के रोड पर जंगल में एक युवक गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ा है। 

शिनाख्त की प्रक्रिया में उसकी पहचान राहुल रॉय के रूप में हुई। पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मामला फिरौती के लिए अपहरण का था या फिर कोई और बात है क्योंकि अपहरणकर्ताओं ने राहुल रॉय को बेरहमी से पीटा और मरणासन्न अवस्था में जंगल में फेंक कर चले गए। इसके कारण एक एंगल यह भी बनता है कि राहुल रॉय का आवरण प्रगति के लिए नहीं बल्कि हत्या के लिए किया गया था। 

दो को हिरासत में लिया है: डीसीपी
पीड़ित अभी बोलने की हालत में नहीं है। हम दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे है। फिरौती मांगी गई या नहीं, इसकी भी जांच कर रहे हैं।-साई कृष्णा थोटा, डीसीपी
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !