MP NEWS- राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में उपद्रव होगा, कांग्रेस का डर

भोपाल
। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी को शक है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से उपद्रव करवाया जा सकता है। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश कार्यालय की ओर से जारी ऑफिशियल प्रेस नोट में आरोप लगाया गया है कि डॉक्टर गोविंद सिंह की यात्रा में जिस तरह से एक व्यक्ति कट्टा लेकर प्रवेश कर गया और गोली चलाई, उससे स्पष्ट होता है कि भाजपा सरकार जानबूझकर यात्रा को समुचित सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध नहीं करा रही। 

नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह, पूर्व मंत्री अजय सिंह राहुल भैया, अरुण यादव, जयवर्धन सिंह, युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया और प्रदेश मीडिया अध्यक्ष केके मिश्रा की ओर से संयुक्त बयान जारी करते हुए बताया गया है कि यह घटना ठीक उसी दिन हुई है जिस दिन प्रदेश काग्रेस अध्यक्ष श्री कमलनाथ ने इंदौर में आधिकारिक रूप से श्री राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया और पूरे कार्यक्रम को सार्वजनिक किया। इसे सिर्फ संयोग नहीं माना जा सकता। 

सभी नेताओं ने आशंका व्यक्त की कि श्री राहुल गांधी की यात्रा जब मध्यप्रदेश में प्रवेश करेगी तो भारतीय जनता पार्टी असामाजिक तत्वों के माध्यम से यात्रा में व्यवधान उत्पन्न कर सकती है। नेताओं ने कहा कि सत्ताधारी दल होने के नाते भाजपा की यह जिम्मेदारी है कि भाजपा सरकार श्री राहुल गांधी की यात्रा को निर्विघ्न संपन्न होने दे। मध्यप्रदेश सरकार को तुरंत एक बयान जारी करके यह स्पष्ट करना चाहिए कि राहुल गांधी की यात्रा को पर्याप्त सुरक्षा उपलब्ध कराई जाएगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !