MP NEWS- खंडवा से लापता बिजनेसमैन की लाश मिली, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की जांच शुरु

खंडवा।
 मध्य प्रदेश मध्यप्रदेश में खंडवा जिले के हरसूद नगर से लापता खाद-बीज व्यापारी विनित अग्रवाल की लाश 3 दिन बाद नदी में मिली। बिजनेसमैन की लाश उसी स्थान पर मिली, जहां तीन दिन पहले व्यापारी की कार मिली थी। 

व्यापारी की कॉल डिटेल में पुलिस को आखिरी बार किसी महिला मित्र से बात करने की जानकारी मिली है। विनित पिता विनोद अग्रवाल की कार उनके घर से 8 किलोमीटर दूर चारखेड़ा ब्रिज पर मिली थी। विनित हरसूद नगर के खादबीज व्यापारी व वेयरहाउस संचालक है। सोमवार सुबह शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। 

पुलिस अफसरों ने प्रेम प्रसंग के एंगल पर जांच शुरु कर दी है। SDOP रविंद्र वास्कले के मुताबिक, उज्जैन निवासी एक महिला मित्र पर से आखिरी बार बात होना सामने आई है। पुलिस की एक टीम को उज्जैन के लिए रवाना भी कर दिया गया है।

हत्या की आशंका

बिजनेसमैन विनित की कार में दो मोबाइल मिले थे। वहीं शराब पीने के डिस्पोजल में मिले थे, जिनकी संख्या दो थी। ऐसे में हत्या होने की शंका भी जाहिर हो रही है। या फिर किसी ने नशे की हालत में नदी से फेंक दिया। आशंका यह भी है कि व्यापारी ने चारखेड़ा ब्रिज से बैकवाटर में कूदकर सुसाइड किया। घटना के 3 दिन बाद से अब तक पुलिस ने सिर्फ कॉल डिटेल निकाली है। जिसमें एक मुस्लिम महिला से बातचीत होना सामने आया है।