MITS GWALIOR- रैगिंग कमेटी की रिपोर्ट आई, 4 स्टूडेंट सस्पेंड, मामला पुलिस को सौंपा

ग्वालियर
। माधव इंस्टिट्यूट आफ टेक्नोलोजी एंड साइंस रैगिंग मामले में कमेटी की रिपोर्ट आ गई है। 4 स्टूडेंट्स को सस्पेंड कर दिया गया है। 2 स्टूडेंट्स पर जुर्माना लगाया गया है। इसके साथ ही मामला पुलिस को सौंप दिया गया है। पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।

संस्थान के प्रोक्टर आरएस जादौन से मिली जानकरी के अनुसार , प्रोक्टोरियल बोर्ड और एंटी रैगिंग कमेटी को मिले दस्तावेजों की जांच करने के बाद पता चला कि यह मामला रैगिंग का न हो कर छात्रों का आपसी झगड़ा था जिसकी पुष्टि इनकी व्हाट्सएप चैट से होती है। उक्त चैट में मामले मे पीडित छात्र अखिल शर्मा अपने सीनियर को कहता पाया गया कि ‘तेरी नेता गीरी भुला दूंगा’, जिससे सिद्ध होता है कि यह इनका निजि झगडा था। 

पूरी जांच में न तो रैगिंग का होना पाया गया है और न ही किसी भी प्रकार के हथियार की मौजूदगी साबित हुइ है। इसके बाद रिपोर्ट का पूरा ब्यौरा एक पत्र के रूप में गाेला का मंदिर थाना पुलिस को भेज कर उचित कार्रवाइ करने की मांग की गई है। 

एएसपी राजेश दंडोतिया ने बताया की एमआइटीएस प्रबंधन से प्राप्त रिपोर्ट के बाद इस मामले में एफआइआर दर्ज की गई है। इसमें रितेश तोमर, उत्कर्ष मिश्रा, हरिओम भारद्वाज, मयंक भदौरिया, अभिषेक डंगरोलिया व एक अन्य पर एफआइआर दर्ज की गई है। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !