LIC NEWS- महिलाओं के लिए 2 खास इंश्योरेंस प्लान लॉन्च, NEW INSURANCE PLAN

भारत की सबसे बड़ी एवं सरकारी लाइफ इंश्योरेंस कंपनी भारतीय जीवन बीमा निगम द्वारा भारत की महिलाओं के लिए खास डिजाइन किए गए 2 इंश्योरेंस प्लान लॉन्च किए हैं। जो महिलाएं धूम्रपान नहीं करतीं उन्हें प्रीमियम में स्पेशल डिस्काउंट भी दिया गया है। 

लाइफ इंश्योरेंस कॉरपोरेशन कहा कि हम अपने ग्राहकों के जीवन की सुरक्षा के लिए बेहद सजग हैं। इसलिए पुराने पर इंश्योरेंस प्लान वापस ले लिए हैं और दो नए प्लान टेक टर्म एवं न्यू जीवन अमर प्लान फिर से लॉन्च कर दिए हैं। एलआईसी की ओर से बताया गया है कि दोनों इंश्योरेंस प्लान में महिलाओं के लिए विशेष दरों की पेशकश की गई है। इसमें धूम्रपान नहीं करने वाले लोगों को इंश्योरेंस प्रीमियम में डिस्काउंट दिया गया है। 

एलआईसी टेक टर्म प्लान की खास बातें 

एलआईसी ने दावा किया है कि न्यू टेक टर्म प्लान एक non-linked, गैर भागीदारी वाला व्यक्तिगत एवं शुद्ध जोखिम प्रीमियम लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी प्लान है। यह ऑनलाइन पॉलिसी की अवधि के दौरान बीमित व्यक्ति की दुर्भाग्यपूर्ण मृत्यु के मामले में उसके परिवार को वित्तीय सुरक्षा प्रदान करता है।  इसके तहत ग्राहकों को दो लाभ विकल्पों लेवल सम एश्योर्ड और इंक्रीजिंग सम एश्योर्ड चुनने की सुविधा मिलती है। 

एलआईसी न्यू जीवन अमर प्लान की खास बातें 

एलआईसी ने दावा किया है कि न्यू जीवन अमर नॉन-लिंक्ड, नॉन-पार्टिसिपेटिंग, इंडिविजुअल, प्योर रिस्क प्रीमियम लाइफ इंश्योरेंस प्लान है। इसमें महिलाओं के लिए विशेष दर उपलब्ध कराई गई है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !