JU GWALIOR प्राविधिक शिक्षक वरिष्ठता सूची 2023 यहां देखें - NEWS TODAY

Jiwaji University Gwalior
द्वारा Provisional Teacher Seniority List 2023 का प्रकाशन कर दिया गया है। इसे सभी कॉलेजों में नोटिस बोर्ड पर लगाने के निर्देश दिए गए हैं। जीवाजी विश्वविद्यालय की ऑफिशल वेबसाइट पर भी अपलोड है और हम डायरेक्ट लिंक भी उपलब्ध करा रहे हैं, जहां से डाउनलोड कर सकते हैं। 

Jiwaji University Provisional Teacher Seniority List 2023

कुलसचिव की ओर से जीवाजी विश्वविद्यालय से संबंधित सभी कॉलेजों और विश्वविद्यालय की सभी अध्ययनशालाओं के विभागाध्यक्ष को इसके बारे में जानकारी देते हुए बताया गया है कि यदि किसी भी प्रकार की कोई आपत्ति हो अथवा किसी का नाम छूट गया हो तो कारण एवं प्रमाण सहित अभ्यावेदन दिनांक 5 दिसंबर 2022 तक उचित माध्यम से सीधे कुलपति को प्रेषित करें। 

दावे एवं आपत्तियों के लिए निर्धारित नियम और लास्ट डेट

स्पष्ट किया गया है कि सभी प्रकार के दावे अथवा आपत्तियां विश्वविद्यालय की आवक शाखा में जमा कराई जानी चाहिए। यदि कोई व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर अपना पक्ष रखना चाहता है तो वह अभ्यावेदन में इसका स्पष्ट उल्लेख करें। यदि निर्धारित अवधि में किसी भी प्रकार का दावा अथवा आपत्ति प्राप्त नहीं होती है तो टीचर्स की फाइनल सीनियरिटी लिस्ट 2023 जारी कर दी जाएगी। 

Provisional Teacher Seniority List 2023 के लिए कृपया जीवाजी यूनिवर्सिटी की ऑफिशल वेबसाइट jiwaji edu पर विजिट करें अथवा नीचे दी गई डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें:- 
कृपया यहां क्लिक करके हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब करें क्योंकि वहां पर मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचारों के अलावा कुछ खास अपडेट भी मिलते हैं।