JABALPUR NEWS- जिस लड़की की हत्या हुई उसी के अकाउंट से उसी की डेड बॉडी का वीडियो वायरल

जबलपुर
। पिछले दिनों एक रिसोर्ट में जिस लड़की शिल्पा की हत्या हो गई थी आज उसी लड़की की डेड बॉडी का वीडियो उसी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया। इस वीडियो में एक लड़का भी दिखाई दे रहा है जो बता रहा है कि धोखा देने वाली लड़कियों का यह अंजाम होता है। 

शिल्पा भोखा देवरी गांव की रहने वाली थी। वह 3 साल से जबलपुर के गोरखपुर इलाके में किराए का कमरा लेकर रह रही थी। उसके परिजनों का कहना है कि वह ब्यूटी पार्लर में काम करके अपना खर्चा उठाती थी। गांव बहुत कम जाती थी। वह आखिरी बार इस दिवाली पर गांव गई थी। एक रिसोर्ट में उसका गला काट कर हत्या कर दी गई थी। 
चौंकाने वाली बात यह है कि उसकी हत्या के बाद भी उसका इंस्टाग्राम अकाउंट लगातार ऑपरेट किया जा रहा है। आरोपी युवक के अलावा अन्य लड़कों के साथ भी शिल्पा के फोटो डाले गए हैं। शुक्रवार को इस हत्याकांड से जुड़े दो वीडियो सामने आए। एक वीडियो में वह रजाई उठाकर खून से लथपथ युवती को दिखा रहा है। 

वहीं दूसरे वीडियो में आरोपी युवक वारदात की वजह बताते हुए इसमें अपने एक बिजनेस पार्टनर के शामिल होने की बात कह रहा है। उसका कहना है कि शिल्पा मेरे पार्टनर से बार-बार पैसों की डिमांड कर रही थी। उसी के कहने पर मैंने उसे मार दिया। रिसोर्ट के रिकॉर्ड में युवक का नाम अभिजीत पाटीदार लिखा हुआ है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। लास्ट लोकेशन खंडवा मिली थी लेकिन जब तक पुलिस पहुंची वह कहीं और चला गया।

पुलिस राखी मिश्रा को तलाश रही थी लेकिन वह तो जिंदा मिली

रिसोर्ट में लड़की ने अपना नाम राखी मिश्रा बताया था। इसी नाम का आधार कार्ड भी दिखाया था। जबलपुर के आधारताल इलाके में किराए से रह रही राखी मिश्रा ने बताया कि 2 साल पहले उसका आधार कार्ड खो गया था। उसने काफी तलाश की थी, लेकिन वह नहीं मिला। जिसके बाद दूसरी कॉपी निकलवा ली थी। राखी ने यह भी बताया कि आधार कार्ड गुम होने के बाद शिल्पा नाम की युवती ने उसे सोशल मीडिया पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। हमारे बीच सोशल मीडिया के जरिए दो-चार बार बात भी हुई थी। हम कभी मिले नहीं थे। मुझे नहीं पता कि मेरी आईडी उसके पास कैसे पहुंची। 

मैंने शिल्पा का मर्डर क्यों किया

मेरा नाम अभिजीत पाटीदार है। पटना में श्रीराम ट्रेडर्स के नाम से मेरा तेल और शक्कर का बिजनेस करते हैं। मैं और जितेंद्र कुमार (रेस्टोरेंट के मालिक) पार्टनर हैं। हम दोनों का शिल्पा के साथ अफेयर था। वह मेरे पार्टनर से बार-बार पैसों की डिमांड करती थी। कुछ समय पहले वह मेरे और पार्टनर के 10 से 12 लाख रुपए लेकर जबलपुर भाग आई थी। पार्टनर के कहने पर ही मैंने शिल्पा का मर्डर किया। शिल्पा को खत्म करने में मेरा और मेरे पार्टनर दोनों का, अब इस मामले में मुझ अकेले को फंसाया जा रहा है। शिल्पा ने मेरे पार्टनर को ब्लैकमेल किया, इसलिए उसे मारा है।

अभिजीत पाटीदार के खिलाफ ठगी का मामला भी दर्ज है

युवती की हत्या का आरोपी अभिजीत पाटीदार 3 महीने पहले एक व्यापारी से 8.60 लाख रूपए की ठगी कर चुका है। व्यापारी मनीष चिमनानी ने जबलपुर के कोतवाली थाना में एफआईआर कराई थी। एफआईआर के मुताबिक अभिजीत पाटीदार ने मेसर्स भरत एंड कंपनी को 8 टन शक्कर, 15 लीटर की 204 केन सोयाबीन ऑयल और सोयाबीन तेल के 1 लीटर पाउच की 100 पेटी का ऑर्डर दिया था।

इसका बिल 8 लाख 60 हजार रुपए बना था। उसने इसका पेमेंट शाम को देने को कहा था, लेकिन पेमेंट दिए बिना सप्लाई गए माल को बाजार में बेचकर गायब हो गया। व्यापारी के मुताबिक इससे पहले तक अभिजीत पाटीदार ने शक्कर और तेल की खरीदी नकद की थी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !