BHOPAL में जॉब कर रहे बैतूल के युवक की एक्सीडेंट में मौत- MP NEWS TODAY

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्राइवेट जॉब कर रहे बैतूल के 25 वर्षीय युवक आदर्श राठौर की एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई। उसे गंभीर घायल अवस्था में राहगीरों द्वारा एडमिट कराया गया था। एक्सीडेंट भानपुर रोड पर हुआ परंतु किस वाहन से हुआ फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के रिकॉर्ड के माध्यम से पता लगा रही है। 

पुलिस के मुताबिक, बैतूल निवासी श्री राजेंद्र राठौर का 25 वर्षीय पुत्र आदर्श राठौर भोपाल की एक प्राइवेट कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर काम करता है। यहां मिनाल रेजीडेंसी में किराए पर रहता था। घटना मंगलवार रात करीब 12 बजे के बाद की बताई जा रही है। भानपुर रोड पर ब्रजधाम गार्डन के सामने उसका एक्सीडेंट हुआ। राहगीरों ने एंबुलेंस बुलाकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया एवं पुलिस को सूचना दी। बुधवार की सुबह आदर्श की मृत्यु हो गई। 

उसके मोबाइल में दर्ज उसके परिजनों के नंबर पर अस्पताल की ओर से सूचना दी गई। जब तक परिवार के लोग बैतूल से भोपाल आ पाते तब तक आदर्श की मृत्यु हो चुकी थी। समाचार लिखे जाने तक यह पता नहीं लग पाया है कि आदर्श का एक्सीडेंट किस वाहन से हुआ अथवा वह किस प्रकार से घायल हो गया था। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से पता लगाने की कोशिश कर रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !