MP NEWS- विकास होगा तो महंगाई भी बढ़ेगी, मप्र के वनमंत्री ने कहा

भोपाल
। प्रदेश के वन मंत्री ने महंगाई को लेकर अजीबो-गरीब बयान दिया। उन्होंने कहा कि हर वर्ष 5-7 प्रतिशत सेंसेक्स बढ़ता ही है। उसी हिसाब से सारी चीजें बढ़ती हैं। विकास महंगाई के साथ-साथ चलने वाली प्रक्रिया है। यानी विकास होगा तो महंगाई भी बढ़ेगी। इसे रोका नहीं जा सकता। कांग्रेस पार्टी के नेता वनमंत्री के बयान को वायरल कर रहे हैं। 

बता दें कि प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह शिवपुरी जाते समय कुछ देर के लिए गुना रुके थे। यहां उन्होंने मीडिया से बात की। महंगाई के सवाल पर उन्होंने कहा कि महंगाई को लेकर कंट्रोल प्रधानमंत्री ने पिछले दिनों किया है। समय के साथ-साथ हर साल 5-7 प्रतिशत सेंसेक्स बढ़ता ही है। सारी चीजें उसके हिसाब से बढ़ती हैं। इसलिए इंडेक्स न बिगड़े, उसका ध्यान प्रधानमंत्री और मध्यप्रदेश सरकार रख रही है। विकास महंगाई के साथ-साथ चलने वाली प्रक्रिया है। इन सब का समन्वय जरूरी है। हम डेवलपमेंट को आगे लाकर के और महंगाई को मात देना चाहते हैं।

जयवर्धन बोले- अब कहाँ गया नारा
वन मंत्री के बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व मंत्री और राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह ने कहा कि "भाजपा ने फिर क्यों नारा दिया था बहुत हुई पेट्रोल-डीजल की मार, बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी सरकार। अब अगर ऐसा बोल रहे है। तो पहले क्यों झूठ बोल जब यह लोग प्रचार कर रहे थे।"