MP NEWS- श्योपुर कलेक्टर मुर्दाबाद, जनसुनवाई में नारे गूंजे, 3 प्रदर्शनकारी हिरासत में

श्योपुर
। कलेक्टर कार्यालय में जन सुनवाई के दौरान हंगामे की स्थिति बन गई। ईचना खेड़ली गांव से आए लगभग 50 ग्रामीणों ने कलेक्टर कार्यालय परिसर में प्रदर्शन किया और कलेक्टर मुर्दाबाद के नारे लगाए। उनका कहना था कि वह लगातार पांच बार से जनसुनवाई में आ रहे हैं परंतु उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। पुलिस ने 3 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया था। 

हर साल चंबल नदी का पानी घरों में घुस जाता है, ग्रामीणों की समस्या

ईचना खेड़ली गांव निवासी महिला प्रेम बाई का कहना है कि उनका गांव चंबल नदी के पास में स्थित है। हर साल बारिश के सीजन में जब चंबल नदी का जलस्तर बढ़ता है तो नदी का पानी उनके गांव में पहुंच जाता है। इसी कारण उनके घर का सामान और अनाज पूरी तरह से बर्बाद हो जाता है। यही नहीं हर साल मकानों को भी भारी नुकसान होता है। गांव वाले इस समस्या से कोई स्थाई समाधान चाहते हैं।

2 घंटे इंतजार किया पर नहीं मिले कलेक्टर 

ग्रामीणों ने बताया कि 30 से ज्यादा संख्या में महिला और पुरुष जनसुनवाई में अपनी समस्या बताने के लिए आए थे। हाथ जोड़कर 2 घंटे तक इंतजार करते रहे। कलेक्टर ऑफिस में खड़े रहे परंतु कलेक्टर साहब मिलने नहीं आए। इस बात से परेशान होकर मुर्दाबाद के नारे लगाए थे। ग्रामीणों ने कहा कि उन्होंने ना तो अभद्रता की है और ना ही किसी भी प्रकार का अपराध किया है। हम हंगामा करने नहीं निवेदन करने आए थे। अपनी समस्या का स्थाई समाधान चाहती हैं।