JABALPUR NEWS- अधारताल में प्रदीप डेयरी के संचालक की हत्या

जबलपुर।
मध्यप्रदेश में जबलपुर के अधारताल क्षेत्र में डेयरी संचालक मनीष पटेल की क्षेत्र के दो बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। जिन्होने पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को सरगर्मी से तलाश करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। घटना को लेकर क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त रहा।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बेलकम कालोनी पटेल नगर महाराजपुर निवासी मनीष पटेल की बावली तिराहा के पास प्रदीप डेयरी के नाम से दुकान है। जहां पर मनीष अपनी मां के साथ बैठता रहा। दुकान के सामने ही एक मंदिर की पट्टी पर बैठकर समीश्र व साहिल नामक बदमाश आए दिन गाली गलौज करते रहे. जिससे दुकान में आने वाले ग्राहकों को दिक्कत होती थी। कई बार मनीष पटेल ने समीर व साहिल को बैठने से मना किया, लेकिन वे नहीं माने, बीती रात भी दोनों बदमाश पहुंचे और दुकान के सामने खड़े होकर गाली गलौज करने लगे।

मनीष ने विरोध किया तो दुकान के अंदर घुसकर मां के साथ गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर दोनों बदमाशों ने मनीष के साथ मारपीट कर चाकू से हमला कर दिया। हमला होते ही मनीष अपनी जान बचाकर भागा तो दोनों बदमाशों ने पीछा करते हुए मनीष पर सरेराह चाकू से हमला कर दिया। मनीष पर हमला होते देख क्षेत्र में अफरातफरी व भगदड़ मच गई। खबर मिलते ही भाई मनोज पटेल पहुंचे तो देखा कि दुकान का सारा सामान बिखरा पड़ा है।